अजब-गजबराज्य

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती….

नई दिल्ली : कहते है कि जब किसी महिला या पुरुष के अंदर कामुकता का सागर हिलोरे मरने लगता है तो वह फिर संवेदनशील से संवेदनशील रिश्ते को भी ताक पर रख देता है. ऐसा ही मामला सोनीपत में सामने आया है जहां एक महिला ने पति की गैरमौजूदगी में अपने अकेलेपन को मिटने के लिए घर के नौकर के साथ शारीरिक संबंध बना लिए.

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जातीकई दिनों तक नौकर और मालकिन के बीच हवस का खेल चलता रहा लेकिन सास ने एक दिनों बहु को रंगे हाथो पकड़ लिया. इसके बाद नौकर और बहु ने मिलकर सास की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

दरअसल भठगांव में एक महिला के पति का नौकरी के सिलसिले में बाहर आना-जाना लगा रहता था. इस दौरान पत्नी का घर के नौकर के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों छिपते छिपाते- नज़ारे बचाते हुए रंगरेलिया मनाते थे. लेकिन एक दिन सास ने बहु को नौकर के साथ हमबिस्तर होते हुए रंगे हाथो पकड़ लिया. अपने नापाक रिश्ते का सच सामने आने के डर से बहु ने नौकर के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. इतना ही नहीं सास के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की बॉटल भी डाल दी. पुलिस ने इस मामले में जाँच करते हुए आरोपी पत्नी और नौकर को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button