अजब-गजब

पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन दौड़कर पहुंचा पति, ऐसा नजारा देख लिपट गया, फिर दोनों का हुआ ये हाल…

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिलती रहती है। इसी क्रम में इन दिनों एक ऐसी घटना सुनने में आ रही है जिसे सुन आप हैरानी में पड़ जायेगें। और यही कहेगें कि आखिर ऐसा कैसा हो सकता है? इस घटना के अनुसार पत्‍नी को आग से बचाने के लिये गया था और खुद भी उसी में झुलस गया। आइए जाने पूरी घटना में आखिर क्‍या हुआ?पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन दौड़कर पहुंचा पति, ऐसा नजारा देख लिपट गया, फिर दोनों का हुआ ये हाल…

आपको बता दें कि खाना बनाने के लिये पत्‍नी जब स्टोब जलाने के लिये किच में गई, और वह जैसे ही स्‍टोब जलाया वह उस आग की चपेट में आ गई। उसके पश्‍चात वह स्‍वयं को बचाने के चिल्‍लाने लगी, उसी समय जब पति दौडकर वहां पंहुचा, और वह अपनी पत्‍नी को बचाने की कोशिश करने लगा पर वह भी आग की चपेट में आ गया, जिस वजह से इस हादसे में दोनो गंभीर रूप से झुलस गये, जब पड़ोसियों को यह बासत पता चली तो वह दोनो को मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया दोनो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है फिलहाल ईलाज चल रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यह घटना जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिलफिली की है, जिस लड़की की बात की जा रही है उसका नाम अफसाना है जो 28 वर्ष है,वह सुब खाना बनाने के लिये जैस ही गई यह घटना घटित हो गई। परिजन जब तक उसे बचा पाते वह बुरी तरह झुलस चुकी थी। इधर पत्‍नी की चीख सुनते ही उसका पति शराफत खान भागते हुये रसोई की ओर दौड़ा।पत्नी को जलता देख उसके होश उड़ गये। पत्नी को बचाने के चक्कर में पति भी बुरी तरह झुलस गया। हालांकि जैसे की पड़ोसियों को इस बार का पता चला वो बिना देरी किये हुये उनको तुरंत उपचार हेतु एंबुलेंस के जरिये मेडिकल कॉलेज लाया गया और यहां उन दोनो कोइलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button