Crime News - अपराध

पत्नी से कहा बना लो दोस्तों से संबध, जब मना किया तो हुआ ये अंजाम

जैसा की आप जानते हैं कि आए दिन अपराध की नई नई घटनाएं सामने आती रहती है। अभी हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां पर एक पति ने अपनी पत्नि पर अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया था। तथा जब पत्नि ने इसके लिए विरोध किया तो आरोपी पति ने  कुछ ऐसा कर दिया। जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

पत्नी से कहा बना लो दोस्तों से संबध, जब मना किया तो हुआ ये अंजामआपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना बिहार के मधेपुरा की है। जहां पर एक महिला को जख्मी हालत में किसी राहगीर ने सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि वह झारखंड के धनबाद की रहने वाली है। तथा वह एक साल पहले मधेपुरा में एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करने के लिए यहां आई थी।

वहीं महिला ने इस घटना के बारे में बताते हुए पुलिस को बताया कि नर्सिंग होम के पास में ही  मधेपुरा गैरस्थान वार्ड नंबर 13 निवासी वाल्मीकि साह प्रिंटिंग प्रेस चलाता था। इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गयी। तथा कुछ दिन बाद दोनों ने शिव मंदिर में शादी कर ली। जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसे घर से निकाल दिया। तथा दोनों  बिट्टू यादव के मकान में किराये पर रहने लगे।

तथा शादी के बाद ही उशके पति ने शराब पीना शुरु हो गया। तथा वह अपनी पत्नि पर ही अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबाबव बनाता था। तथा पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह इसका विरोध करती थी तो आरोपी पती उसके साथ मार पीट करता था।

वहीं 6 दिसंबर को उसके पति ने अपने दोस्तों सुनील रजक, गजेंद्र यादव व राहुल सिंह के साथ मिलकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कियीा। तथा जब उसने इसके लिए मना किया तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट शुरु कर दी।  तथा उसे घायल अवस्था में ही सड़क पर फेंक दिया। जिसके बाद पीड़िता ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाईय़ इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तथा अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button