मनोरंजन

परफॉर्मेंस देखकर श‍िल्पा शेट्टी के छूटे पसीने

Super Dancer Chapter 3 show सुपर डांसर चैप्टर 3 में रविवार का द‍िन काफी खास रहा. ल‍िट‍िल मास्टर्स ने एक के बाद एक परफॉर्मेंस दी, लेकिन इनका असर शो की जज श‍िल्पा शेट्टी पर जबरदस्त देखने को मिला. एक परफॉर्मेंस तो ऐसी रही कि श‍िल्पा डर की वजह से स्टेज पर ही ग‍िर गईं.

दरअसल, डांस शो में नेहा कक्कड़ बतौर गेस्ट जज आई थीं. इसल‍िए नेहा के गाने पर बच्चों ने खास परफॉर्मेंस तैयार की. इनमें से एक हॉरर परफॉर्मेंस थी. जैसे ही इसकी शुरुआत हुई, श‍िल्पा पहले समझ नहीं सकीं. लेकिन थोड़ी देर बाद श‍िल्पा की हालत खराब हो गई. परफॉर्मेंस खत्म होने तक श‍िल्पा के पसीने छूट गए. परफॉर्मेंस के बारे में जब श‍िल्पा से पूछा गया कि आप क्या कहना चाहती हैं. तो श‍िल्पा ने कहा, मेरी बोलती बंद है.

श‍िल्पा ने फिर खड़े होकर परफॉर्मेंस के लिए बच्चों का उत्साह बढ़ाया. लेकिन जब श‍िल्पा परफॉर्मेंस के बारे में ड‍िटेल से खड़े होकर बता रही थीं. तभी कंटेस्टेंट में से ए‍क मेंबर ने शिल्पा को पीछे से डरा द‍िया. श‍िल्पा पहले से हॉरर परफॉर्मेंस देखकर डरीं हुई थीं. जब उनके साथ सबने मिलकर ये प्रैंक किया तो वो खुद को संभाल नहीं सकीं. श‍िल्पा अपनी चेयर पर बैठने के बजाय जमीन पर ग‍िर पड़ीं. ये देखकर एक बार तो सभी डर गए लेकिन श‍िल्पा को संभालते हुए अनुराग बसु ने कहा, सब ठीक है. श‍िल्पा से कंटेस्टेंट ने इस प्रैंक के ल‍िए माफी मांगी. श‍िल्पा ने इसके बाद हंसते हुए सबकी क्लास लगाई.

श‍िल्पा शेट्टी ने कहा, जो हुआ ठीक है. लेकिन आज जो हॉरर परफॉर्मेंस मैंने देखी, इसे पहले नहीं देखा था. नेहा कक्कड़ ने माना कि मैंने लाइफ हॉरर परफॉर्मेंस कभी नहीं देखी.

Related Articles

Back to top button