टॉप न्यूज़मनोरंजन

परिणीति का ये लुक देखकर चौंक जाएंगे

phpThumb_generated_thumbnail (5)मुंबई।परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट कर लिखा है कि ये उनकी बॉडी है और इस पर उन्हें गर्व है। इस फिगर को पाने में उन्हें नौ महीने लग गए, कड़ी मेहनत जारी है

फिल्म मेरी प्यारी बिंदू से पर्दे पर दो साल बाद वापसी कर रही हॉट परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एफएचएम इंडिया मैगजीन के कवर पेज के लिए हॉट फोटोशूट कराया। इसमें खास यह है कि परी बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही है। उन्होंने अपना वजन भी कम लिया है।

Parineeti

इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। परिणीति का हॉट एंड सेक्सी फिगर चर्चा में है। उनका स्लिम एंड फिट लुक देख सभी हैरान रह गए।

इससे पहले वे साल 2014 में किल दिल में नजर आई थीं, जो फ्लॉप रही थी। अपनी आने वाली फिल्म में परिणीति एक गायिका के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयुश्मान खुराना होंगे।

pari hot pics

फिल्मों से दूर परिणीति इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसका राज है उनका स्लिम एंड सेक्सी फिगर। उनका यह नया अवतार देख सभी दंग हैं। हाल ही उन्होंने एक और मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया, जिसमें वे क्लीवेज दिखाती बोल्ड दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

hot parineeti

परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट कर लिखा है कि ये उनकी बॉडी है और इस पर उन्हें गर्व है। इस फिगर को पाने में उन्हें नौ महीने लग गए, मगर अब भी उनकी कड़ी मेहनत जारी है।

Related Articles

Back to top button