अजब-गजब

पहले दोस्त की पत्नी के साथ बनाये संबंध, पता चला तो किया ऐसा कि हैरान रह गए लोग

आजकल आए दिन अवैध संबधों को चलते ऐसी खबरे सामने आती रहती है जो इंसानियत को शर्मसार करती नजर आती है। आज आपको एक और ऐसा ही मामला बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दअरसल मामला उत्तर प्रदेश के तेजाजी नगर का है।

जहां एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक घर से काम पर जाने की बोलकर निकला था। उधर परिजन युवक के घर नहीं पहुंचने पर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने टरकाकर वापस भेज दिया। इसके बाद शव परिजनों को शव मिला। जिसकी पहचान निखिल 22 की पहचान प्रेमनरायण कुशवाहा के रूप मे की गई हैं।

वहीं पुलिस ने हत्या के आरोप में भागीरथ चौहान निवासी पंढरीनाथ को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुरुवार सुबह सनावदिया रोड पर शव मिला, जिसके शरीर पर चाकू से कई सारे वार किए गए थे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट में के लिए भिजवा दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक आइटी पार्क चौराहा के पास चाय-नाश्ते की दुकान चलाता था। और शादी पार्टी मे डेकोरेशन का काम भी करता था। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में दोस्त थे। इस दौरान आरोपी के अवैध संबँध मृतक की पत्नी के सात बन गए थे। जिसकी जानकरी होनें पर दोनों मे विवाद होने लगा था। जहां आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली थी। प्लान के अनुसार दोस्तों की गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button