अपराधउत्तराखंड

पांच साल की बच्ची को प्रिंसिपल ने बनाया हवस का शिकार ,फिर उग्र हुई भीड़ और..

उत्तराखंड के सितारगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य ने मानवीय रिश्तों को शर्मसार कर दिया। बताया जा रहा है कि इस कलयुगी प्रधानाचार्य ने प्रथम कक्षा में पढ़ने वाली मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं घटना के बाद मासूम की मां ने थाने पहुंचकर आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

पांच साल की बच्ची को प्रिंसिपल ने बनाया हवस का शिकार ,फिर उग्र हुई भीड़ और..पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पांच वर्षीय बच्ची चीनीमिल स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती है। और स्कूल के बाद प्रधानाचार्य जीवन बिष्ट के पास ट्यूशन भी जाती है। बच्ची की मां ने बताया शुक्रवार के दिन उसकी बच्ची वापस आई तो वह काफी डरी हुई थी। और रो रही थी।

जब उसकी मां ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने बताया कि प्रधानाचार्य ने उसके साथ गंदी हरकत की है। वहीं बच्ची के गुप्तांग से खून भी निकल रहा था। जिसके बाद वह सीधी बच्ची को लेकर थाने पहुंची। जहां से उपचार के लिए बच्ची को अस्पताल भेजा गया।

वहीं आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि बच्ची की मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोर्ट आते ही आरोपी को जेल भेजा जाएगा। मामले की जानकारी को लेकर पुलिस ने बताया कि रिपोर्टे के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button