मनोरंजन

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के बैन होने पर इस एक्टर ने दिया जवाब, जानकर होगा गर्व

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म बाटला हाउस के लिए चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। रिलीज के पहले दिन ही बाटला हाउस ने अपने निर्माण की लागत वसूल कर ली। हाल ही में पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लगा दिया गया। अब इस पर जॉन अब्राहम का रिएक्शन आया है।

बाटला हाउस में जॉन ने एसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाई है। जॉन के दमदार रोल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक जब जॉन से सवाल किया गया कि गया कि पाकिस्तान में बैन हुई भारतीय फिल्मों को लेकर उनकी क्या राय है, इस पर जॉन ने कहा- ‘भारत सबसे पहले।’

फिल्म बाटला हाउस ने रिलीज के पहले दिन 15 करोड़ 55 लाख रुपये की कमाई की। जबकि फिल्म की मेकिंग का बजट 14 करोड़ रुपये है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने 8.84 करोड़ रुपए की कमाई की, इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई अबतक 24.39 करोड़ रुपए हो गई है।

बता दें कि बाटला हाउस की रिलीज से ठीक पहले अदालत में चली लंबी सुनवाई के चलते तमाम फिल्म प्रदर्शकों ने फिल्म को अपने सिनेमाघरों से हटा लिया था। फिल्म को रिलीज के लिए ग्रीन सिगनल रिलीज से एक दिन पहले ही मिल सका।

Related Articles

Back to top button