मनोरंजन

पापा से जुड़ी इसअफवाह से परेशान हो गए थे गली बॉय रणवीर सिंह

रणवीर स‍िंह इन द‍िनों बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं. वे अलग अलग कंटेंट की एक पर एक नई फ़िल्में लेकर सामने आ रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल कर रहे हैं. पद्मावत के बाद स‍िम्बा का बॉक्स ऑफ‍िस पर ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई है. सिम्बा के बाद 2019 में उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में रणवीर का रैपर अंदाज पसंद किया जा रहा है.

पापा से जुड़ी इसअफवाह से परेशान हो गए थे गली बॉय रणवीर सिंहइस बीच रणवीर का एक पुराना इंटरव्यू भी चर्चा में है. वैसे ये इंटरव्यू “इंडिया टुडे” का ही है. लेकिन इस वक्त इस पर बात हो रही है. दरअसल, इसमें रणवीर एक ऐसी अफवाह पर बात करते नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से वो बहुत परेशान हुए थे. रणवीर ने इस इंटरव्यू में इंडिया टुडे को बताया था, “फिल्म इंडस्ट्री में मुझे आए लंबा वक्त हो गया है. लेकिन सबसे ज्यादा एक अफवाह को सुनकर परेशान हुआ जो मेरे पापा से जुड़ी थी.”

“लोग ये मानते हैं कि मुझे इंडस्ट्री में लॉन्च कराने के ल‍िए पापा ने आद‍ित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपये द‍िए थे. ये बात मुझे बहुत चुभी. ये बात मेरे पूरे कर‍ियर पर सवाल उठाती है. मैं आज जहां भी हूं, उसके ल‍िए मैंने बहुत मेहनत की है.”

रणवीर ने बताया था, “इस बारे में कई यंगस्टार्स ने मुझे मैसेज करके बताया. मैं बस उनसे यही कह सका कि ये सब महज अफवाह है, इन पर भरोसा नहीं करें.”

रणवीर स‍िंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगले महीने 14 फरवरी को आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन के साथ वे गली बॉय में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी मुंबई में स्ट्रगल कर रहे रैपर्स की कहानी है. इसके लिए रणवीर ने 10 महीने तक स्पेशल ट्रेन‍िंग ली है. अपने लुक के लिए रणवीर ने वजन भी कम किया. ट्रेलर में उनका बदला रूप देखा जा सकता है.

गलीबॉय का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज होने के बाद से ही जबरदस्त चर्चा में हैं. इससे पहले स‍िम्बा वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. ये कलेक्शन एक तरह से रणवीर के लिए र‍िकॉर्ड है. माना जा रहा है कि गली बॉय के बाद रणवीर का स्टारडम बॉलीवुड में काफी ऊंचाई पर चला जाएगा.

Related Articles

Back to top button