मनोरंजन

पिता है बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार, फिर भी इन दोनों बच्चो को नहीं मिली माँ की ममता…

हमारे देश में परम्परों को बहुत महत्त्व दिया जाता है. लेकिन धीरे धरी समय के साथ यह सब परंपरा भी बदलती जा रही है. हमारे यहाँ बिना शादी की माँ बाप बनना आज भी स्वीकार नहीं किया जाता है. लेकिन आज बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार है जिन्होंने शादी तो नहीं की लेकिन फिर भी वे पिता बने है. हम बात करने जा रहे है सरोगेसी से पिता बनने वाले एक्टर्स की. हमारे देश में यह ट्रेंड काफी नया है. लेकिन कई बॉलीवुड सितारे ऐसे है जो इस तकनीक से बच्चों के पिता बन चुके है. खैर हम जिन बच्चों की तस्वीर आपको दिखा रहे है वो बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बच्चे है.

आज हम बात कर रहे है मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जोहर की. जो कुछ ही साल पहले सरोगेसी से 2 बच्चों के पिता बने थे. आपको बता दें करण जोहर अब तक कुंवारे है. उन्होंने अब तक शादी नही की है. लेकिन वे दो जुड़वां बच्चो के पिता बने थे। जिन में एक बेटी रूही और एक बेटा यश हैं। रूही और यश अब दोनों ही बच्चे पुरे एक साल के हो चुके हैं।


ये दोनों ही बच्चे काफी क्यूट है. इनकी तस्वीरें हाल ही में मीडिया में आई है. आपको बता दें करण जोहर बॉलीवुड के बहुत बड़े डायरेक्टर है. वे कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मो को डायरेक्ट कर चुके है. साथ ही वे धर्मा प्रोडक्शन के मालिक भी है.

Related Articles

Back to top button