मनोरंजन

पीएम मोदी रिलीफ फंड में अब इस बॉलीवुड रैपर ने भी दान किए लाखों रुपये

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कई सितारे आगे आए। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया। अब इस कड़ी में रैपर बादशाह का भी नाम जुड़ गया है। रैपर बादशाह ने भी इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए पीएम मोदी रिलीफ फंड में दान किया है। इस बात की जानकारी बादशाह ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘हमारा देश और दुनिया इस समय मुसीबत से घिरा हुआ है। कोरोना वायरस के खिलाफ हम लोगों को लंबी लड़ाई लड़नी है। ऐसे में छोटे से छोटा दान भी देश के लिए मायने रखता है। आपसे जितना बन सके उतनी लोगो की मदद कीजिए। मैंने भी अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है।’

बादशाह ने आगे लिखा- ‘मेरी तरह आप भी देश के लिए दान कर सकते हैं। समय आ गया है जब हमें मिलकर इस बीमारी का सामना करना होगा। जय हिंद…।’ बादशाह के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत के अलावा कई देश इसकी चपेट में हैं।

इसी वजह से पीएम मोदी के रिलीफ फंड में कई सितारों ने अपनी जमापूंजी दान की। बॉलीवुड में अब तक सबसे ज्यादा जिस अभिनेता ने दान किए हैं उसका नाम अक्षय कुमार है। अक्षय ने रिलीफ फंड में 25 करोड़ दान किए है। इतनी बड़ी धनराशि देने के बाद अक्षय कुमार ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये योगदान मेरा नहीं बल्कि ये मेरी मां की तरफ से भारत मां को है।

जब अक्षय से पूछा गया कि ऐसा करके उन्होंने देश के सेलिब्रिटीज के सामने एक उदाहरण रखा तो उन्होंने कहा, ‘मैं कौन होता हूं ‘चैरिटी’ या डोनेशन देने वाला है। दूसरी बात कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।’

Related Articles

Back to top button