मनोरंजन

पुनीश को छोड़ बंदगी ने थामा इनका हाथ

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद बंदगी अक्सर पुनीश शर्मा के साथ नजर आ रही है. हालांकि, बिग बॉस के घर में भी इन दोनों के प्यार के चर्चे हमेशा होते रहते थे. तो वही बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद भी पुनीश और बंदगी के ही चर्चे हो रहे है.

हाल ही में बंदगी ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. बंदगी के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर बंदगी को पुनीश ने एक प्यारी सी रिंग गिफ्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब इसी बीच खबर आई है कि, बंदगी जल्द ही टेलीविजन के एक और शो में नजर आएंगी जिसमें उनका साथ मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत देंगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, राखी बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) के नए सीजन में दिखाई देंगी जिसमें वह ‘गोवा शेकर्स’ टीम के लिए खेलेंगी. इसी में उनके साथ बंदगी भी हिस्सा लेंगी और वह राखी की टीम के सदस्य के तौर पर खेलेंगी जिसके चलते राखी बेहद ही खुश है उनका कहना है कि, “मुझे लगता है कि लड़कियां सिर्फ किचन और गुड़ियों से खेलने तक ही सीमित नहीं हैं. पुरुषों की तरह महिलाएं भी अच्छा खेलती हैं बात सिर्फ इतनी है कि लोगों को पुरुषों का क्रिकेट देखने की आदत बन गई है.” वही बंदगी भी इस बात को लेकर काफी उत्साहित है.

Related Articles

Back to top button