अजब-गजब

पुरुषों के इस ख़ास अंग का मजा लेने के लिए बेकरार रहती है महिलाएं

सेक्स व प्यार इंसानों की ज़िंदगी को पूर्णतः रंगीन बना देते हैं. इन दोनों का होना मानव के जीवन को काफी खुशहाल बना देता हैं. बता दें कि साथ ही सेक्स व रोमांस के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा बताया गया है. इस मौसम में महिलाओं में पुरुषों के साथ सेक्स करने के लिए भावनाएं चरम पर पहुंच जाती हैं.

पुरुषों के इस ख़ास अंग का मजा लेने के लिए बेकरार रहती है महिलाएंआपको बता दें कि इस मौसम में वैवाहिक ज़िंदगी हो या फिर लव रिलेशनशिप हर कोई सेक्स का भरपूर लेता हैं. वहीं अगर आप किसी सेक्स रिलेशनशिप में हो तो यह मौसम बहुत होता है. क्योंकि इस मौसम में स्त्रियों व पुरूषों दोनों की ही सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होते हैं. वाहन महिलाऐं तो हमेशा इसमें पुरुषों से आगे पाई ही जाती हैं. इसके चलते ही सर्दियों में ज्यादा से ज्यादा सेक्स किया जाता है.

सर्दियों के मौसम में रजाई व शरीरिक गर्मी कपल्स का मूड बनाने में मददगार साबित होती है व इसलिए माहिलाओं को इस मौसम में उसके पार्टनर के करीब आना ज्यादा अच्छा महसूस होता है. इस मौसम में रात के समय सेक्स करना सबसे फायदेमंद मन गया है. कपल्स बिस्तर पर लेटते ही स्त्रियों के मन में सेक्स को लेकर विचार चलने लगते हैं. वहीं इस समय परफ्यूम का भी अपना अहम रोल होता है, जबकि महिलाए इस मौसम में सुगंधित  परफ्यूम प्रयोग करती है. ख़ास बात यह हैं कि यह पार्टनर को आपके करीब लाने का कार्य करता है.

Related Articles

Back to top button