राष्ट्रीय

पुलवामा आतंकी हमले को बताया सर्जिकल स्ट्राइक, तो कंपनी ने नौकरी से निकाला

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए CRPF जवानों पर फिदायीन आतंकी हमले का समर्थन करने पर मुंबई की एक निजी फार्मा कंपनी ने अपने ही एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया है। दरअसल, रियाज अहमद वानी नाम के इस कर्मचारी ने गुरुवार को पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आत्मघाती हमले को लेकर अपने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें कर्मचारी ने आतंकी हमले का समर्थन किया था।

निजी कंपनी के इस कर्मचारी ने हमले को लेकर की गई अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि “Ataah Wanaaan Surgical Strike”, जिसका हिंदी में मतलब होता है, ‘इसे कहते हैं सर्जिकल स्ट्राइक।’ जिसे देखने के बाद कंपनी के मुंबई स्थित मुख्यालय ने रियाज अहमद वाऩी को लेटर लिखकर पोस्ट करने की वजह के बारे में पूछा और साथ ही रियाज अहमद को कंपनी से बाहर करने की बात भी कह दी।

उल्लेखनीय है कि पोस्ट देखने के बाद कंपनी ने रियाज को त्वरित प्रभाव से निलंबित कर दिया है और जल्द से जल्द पोस्ट करने की वजह बताने को कहा है। बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब रियाज ने भारत का विरोध और पाकिस्तान का समर्थन किया हो। रियाज अहमद की ज्यादातर पोस्ट को देखकर यह स्पष्ट जाहिर होता है कि वो पाकिस्तानी समर्थक है। रियाज इससे पहले भी कई बार ऐसे विवादित फोटोज और पोस्ट्स अझ कर चुका है, जिसमें उसका पाकिस्तानi प्रेम स्पष्ट झलकता है।

Related Articles

Back to top button