राजनीति

पुलिस ने पकड़ी अखिलेश के करीबी मंत्री की कार, लदी थी प्रचार सामग्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी मंत्री की चुनाव प्रचार सामग्री एक कार में भरी बरामद हुई। पुलिस ने प्रचार सामग्री जब्त करते हुए कार चालक के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की है। जबकि दो लोगों के निजी मुचलके पर कार को छोड़ दिया है।
कुर्सी पुलिस द्वारा उमरा चौकी के समीप बृहस्पतिवार की देर रात लखनऊ से आ रहे एक स्कॉर्पियो नंबर यूपी 32, एफडी 6493 को रोककर उसकी तलाशी ली तो कार के पिछले हिस्से में भारी मात्रा में चुनाव प्रचार सामग्री मिली। 
पुलिस ने जब देखा तो चुनाव प्रचार सामग्री लखनऊ मध्य क्षेत्र से प्रत्याशी व सीएम के करीबी सपा सरकार के मंत्री अभिषेक मिश्रा की निकलने पर पुलिस ने समस्त सामग्री सीज कर दी। 

कार में करीब तीन सौ स्टीकर व कई बैनर मिले हैं। बरामद सामग्री में सपा सरकार के वायदे व सीएम अखिलेश यादव व मंत्री अभिषेक मिश्रा के फोटो भी लगे हैं।

कुर्सी प्रभारी निरीक्षक जनमेजय सचान ने बताया कि कार चालक जगदीश पाल निवासी गोड़ियन पुरवा थाना गुड़ंबा लखनऊ के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कर प्रचार सामग्री जब्त की गई है। कहा धर्मेश यादव निवासी गुड़ंबा, राजू पाल निवासी कटहली देवा द्वारा निजी मुचलका भरने पर पुलिस ने कार को छोड़ दिया गया है। 

Related Articles

Back to top button