अद्धयात्म

पूरी श्रद्धा और विश्वास से किए गए ये ज्योतिषीय उपाय जरुर दिलाते है अच्छी नौकरी

वर्तमान समय में देश के युवाओं के जीवन में सबसे बड़ी समस्या है एक अच्छी नौकरी। क्योंकि बढती जनसँख्या और कॉम्पिटिशन के चलते एक अच्छी नौकरी मिल पाना कोई आसान काम नहीं हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि पर्याप्त योग्यता होने के बाद भी व्यक्ति को काम नहीं मिल पाता। तो ऐसे समय में व्यक्ति को जरूरत होती है कुछ ऐसे उपाय करने की जो आपको नौकरी दिलवाने के योग बनवाए और आपको एक अच्छी नौकरी दिलाए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही ज्योतिषीय उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ किया जाए, तो एक अच्छी नौकरी पक्की हैं। 

* अच्छी नौकरी के लिए प्रत्येक सोमवार को शिव जी के मंदिर जाकर शिवलिंग पर मीठा कच्चा दूध चढ़ाते हुए अखंडित अक्षत (साबुत चावल , जो टूटे हुए ना हो) अर्पित करके भगवान भोले नाथ से अपने मन की बात करें। इससे नौकरी में आने वाली समस्त अड़चने दूर हो जाती है। 

* माह की किसी भी गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी का कोई ऐसा चित्र या मूर्ति जिसमें उनकी सूंड़ दाईं ओर मुड़ी हो उस पर 7 या 11 दूर्वा अर्पित करें। फिर भगवान के आगे लौंग तथा सुपारी रखकर पूरी श्रद्धा से उनकी पूजा करें। तत्पश्चात जब भी किसी नौकरी के लिए या महत्वपूर्ण काम पर जाना हो तो इस लौंग को तथा सुपारी को साथ लेकर जाएं। आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी।

* बिना दाग वाला पीला नींबू लेकर उसके चार बराबर के टुकड़े कर लें। फिर संध्या के समय किसी सुनसान चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हे फेंक दें और बिना पीछे मुड़े देखे घर वापस आ जायें। यह उपाय शुक्ल पक्ष के किसी भी दिन से शुरू करते हुए सात दिन लगातार करें। इससे शीघ्र ही कार्य बनने लगेंगे, नौकरी, कारोबार में सफलता मिलेगी। 

* जब भी आप किसी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाये , तो एक नींबू के ऊपर चारो दिशाओं में चार लौंग गाड़ कर (अगर लौंग ना गढ़ पाये तो नींबू में आलपिन से छेद करके लौंग गाड़ दें) ‘ॐ श्री हनुमते नम:’ मंत्र का 108 बार जप करके उस नींबू को भी अपने साथ लेकर जाएं। आपको नौकरी मिलने की सम्भावना प्रबल होगी। 

* यदि आपका कोई जरुरी काम होते होते रह जाता है तो आप शुक्ल पक्ष में हल्दी की 7 साबुत गांठें, 7 गुड़ की डलियां, एक रुपये का सिक्का किसी पीले कपड़े में बांध कर रेलवे लाइन के पार फेंक दें। फेंकते समय कहें काम दे, इससे काम के आपके पक्ष में होने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

 

Related Articles

Back to top button