मनोरंजनवीडियो

पेनिनसुला का टीजर हुआ रिलीज, जोंबीज को देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

दक्षिण कोरिया के मशूहर निर्देशक यिओन सैंग हो की फिल्म पेनिनसुला का टीजर ट्रेलर सामने आ चुका है। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई फिल्म ट्रेन टू बुसान का सीक्वल है। इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर जोंबीज के आतंक से भरा हुआ है। जिसकी कहानी ट्रेन टू बुसान के चार साल बाद के समय को दर्शाती है। इस कहानी में खत्म होती दुनिया में अपनी सलामती के लिए हर कोई लड़ रहा होता है। पेनिनसुला के टीजर में ट्रेन टू बुसान में दक्षिण कोरिया के पूरे पतन के चार साल बाद के हालात देखने को मिलते हैं। सामने आए वीडियो में जानलेवा हालातों से बच निकलने के बाद जंग-सेओक (गैंग डोंग-वोन) आतंक को दूर करने के लिए एक खुफिया मिशन निभाता नजर आता है।
इस मिशन का मकसद जान बचाए रखते हुए सामान्य हालात को वापस पाना होता है। वह अपनी टीम के साथ मिशन पर लग जाता है इस दौरान उसका सामना जोंबीज से लेकर बचे हुए इंसानों से होता है जो अपनी सलामती के लिए जानवरों से भी बद्दतर बन चुके होते हैं। टीजर में खतरनाक जोंबीज सुनसान शहर में मौत का तांडव करते हुए नजर आते हैं। चुनिंदा लोग जो बचे हैं वे अपनी सलामती के लिए दूसरों के साथ जानवरों से भी बुरा व्यवहार करते हैं। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि वे जीने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकते हैं।

वहीं ट्रेन टू बुसान की कहानी की बात करें तो सेऑक वू अपनी बेटी के साथ उसका जन्मदिन मनाने और अपनी पत्नी से मिलने के लिए ट्रेन से बुसान जाता है। हालांकि,उनकी यात्रा भयानक अनुभव में बदल जाती है। वे दक्षिण कोरिया में जोंबीज के बीच फंस जाते हैं। इस फिल्म को अपनी कमाल की कहानी और अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से नवाजा गया था।

देखे ट्रेलर-

Related Articles

Back to top button