स्पोर्ट्स

पैसों के लिए आपस में भिड़े डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स, वॉर्नर ने कहा, हमें खेल से प्यार है

आईपीएल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वॉर्नर को रिटेन करने का फैसला किया है। वॉर्नर के साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया है, लेकिन टीम ने कई शीर्ष खिलाड़ियों को 2018 की नीलामी के लिए मुक्त कर दिया है। 

आईपीएल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वॉर्नर को रिटेन करने का फैसला किया है। वॉर्नर के साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया है, लेकिन टीम ने कई शीर्ष खिलाड़ियों को 2018 की नीलामी के लिए मुक्त कर दिया है।     शिखर धवन, राशिद खान, मुस्ताफिजुर रहमान को टीम ने रिटेन नहीं किया है। डेविड वॉर्नर ने खुद रिटेन किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन किया है और इससे वह बेहद खुश और उत्साही हैं। वॉर्नर को रिटेन किए जाने के निर्णय का सभी फैन्स ने स्वागत किया है, लेकिन उनके साथी क्रिकेटर ने उन पर पैसे को लेकर तंज कसा। जिस पर वॉर्नर ने भी जोरदार हमला बोला।  बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण, जो स्वयं फ्रैंचाइजी से जुड़े थे, ने पहले ही यह संकेत दिया था कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का टीम के साथ भविष्य सुरक्षित है। लक्ष्मण ने कहा, ''यह बहुत जरूरी है कि सही खिलाड़ियों को चुना जाए, ऐसे खिलाड़ी जो टीम पर अपना प्रभाव छोड़ सकें। इसलिए हमने डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर दोनों को टीम में रिटेन किया। वॉर्नर ने अपनी योग्यता से हमें प्रभावित किया है।''  आईपीएल 2018 की नीलामी 27-28 जनवरी को होने जा रही है। लेकिन इसमें ऑस्ट्रेलियाई हार्ड हिटर नहीं होंगे क्योंकि उन्हें टीम ने रिटेन किया है। 31 वर्षीय डेविड वॉर्नर सनराइज हैदराबाद के साथ 2014से जुड़े हैं। वह टीम केप्रमुख परफॉर्मर रहे हैं।  वार्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जिस क्षण मुझे पता चला कि मुझे सनराइज हैदराबाद ने रिटेन किया है, मुझे बहुत खुशी हुई। इसके बाद डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दिए।   रिटेन किए जाने के बाद वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी जो बर्न्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया।   वॉर्नर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, जिस क्षण मुझसे सनसाइजर्स में रुकने को कहा गया, मैं रिटेन होने पर बहुत खुश था। अब 2018 पर नजरें टिकी हैं। लेकिन बर्न्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट में काफी सारे ‘मनी बैग्स’ का इमोजी पोस्ट कर दिए। इस पर वॉर्नर ने लिखा, इसी वजह से तुम कभी चुने नहीं जाओगे। हमें खेल से प्यार है।

शिखर धवन, राशिद खान, मुस्ताफिजुर रहमान को टीम ने रिटेन नहीं किया है। डेविड वॉर्नर ने खुद रिटेन किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन किया है और इससे वह बेहद खुश और उत्साही हैं। वॉर्नर को रिटेन किए जाने के निर्णय का सभी फैन्स ने स्वागत किया है, लेकिन उनके साथी क्रिकेटर ने उन पर पैसे को लेकर तंज कसा। जिस पर वॉर्नर ने भी जोरदार हमला बोला। बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण, जो स्वयं फ्रैंचाइजी से जुड़े थे, ने पहले ही यह संकेत दिया था कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का टीम के साथ भविष्य सुरक्षित है। लक्ष्मण ने कहा, ”यह बहुत जरूरी है कि सही खिलाड़ियों को चुना जाए, ऐसे खिलाड़ी जो टीम पर अपना प्रभाव छोड़ सकें। इसलिए हमने डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर दोनों को टीम में रिटेन किया। वॉर्नर ने अपनी योग्यता से हमें प्रभावित किया है।”

आईपीएल 2018 की नीलामी 27-28 जनवरी को होने जा रही है। लेकिन इसमें ऑस्ट्रेलियाई हार्ड हिटर नहीं होंगे क्योंकि उन्हें टीम ने रिटेन किया है। 31 वर्षीय डेविड वॉर्नर सनराइज हैदराबाद के साथ 2014से जुड़े हैं। वह टीम केप्रमुख परफॉर्मर रहे हैं।  वार्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जिस क्षण मुझे पता चला कि मुझे सनराइज हैदराबाद ने रिटेन किया है, मुझे बहुत खुशी हुई। इसके बाद डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दिए। रिटेन किए जाने के बाद वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी जो बर्न्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया। वॉर्नर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, जिस क्षण मुझसे सनसाइजर्स में रुकने को कहा गया, मैं रिटेन होने पर बहुत खुश था। अब 2018 पर नजरें टिकी हैं। लेकिन बर्न्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट में काफी सारे ‘मनी बैग्स’ का इमोजी पोस्ट कर दिए। इस पर वॉर्नर ने लिखा, इसी वजह से तुम कभी चुने नहीं जाओगे। हमें खेल से प्यार है।

Related Articles

Back to top button