अजब-गजब

प्रथा कहकर शादी के बाद सभी रिश्तेदारों ने बारी बारी से बनाए शारीरिक संबंध और…

जैसा की आप जानते हैं कि आप जानते हैं कि हमारे देश में प्रथाओं के नाम पर कई जगह ऐसी हैं। जहां पर महिलाओं के साथ अत्याचार होता हैं। तथा महिलाओं को शोषण किया जाता हैं। हाल ही में खए ऐसा ही प्रथाओं के नाम पर महिलाओं के साथ शोषण का मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में कए पीड़ित महिला ने थामें में मुकदमा दर्ज कराया है कि उनके ससुराल वालों ने उनसे कहा कि उनके परिवार में भाईयों के बीच पत्नी के आदान प्रदान करने की प्रथा है। इसके बाद पीड़ित महिला के ससुराल वालों ने कहा कि महिला का अपने पति से तलाक का मामला चल रहा हैं। इस लिए महिला अपने पति पर ऐसे गंभीर आरोपल गाकर बदनाम कर रही हैं।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सामने आया है। जहां पर रहने वाली एक युवती ने अपने ससुराल पक्ष के लगों तथा उनके रिश्तेदारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि बेलीगुंगे पार्क में दहेज को लेकर महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां पर पीड़िता को अपने पती के भाई के साथ सोने तथा संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने महिला के पति तथा देवर को गिरफ्तार कर लिया हैं।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि “शिकायतकर्ता के अनुसार महिला के पति सुरंजन सेन ने जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाए और बहनोई ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आदार पर मुकदमा दर्ज कर गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.” वहीं अब पुलिस इस मामले में अपराधियों को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच में जुच गई हैं। ताकि यह मामला जल्द ही खुलकर सामने आ जाए।

Related Articles

Back to top button