मनोरंजन

प्रभास ने रवीना टंडन संग ‘जुम्मे की रात’ पर किया धमाकेदार डांस

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हो रही है. इसमें हिंदी भी है. बाहुबली सीरीज की फिल्मों के बाद देशभर में साहो का जबरदस्त फैन बेस तैयार हुआ है. यही वजह है कि हिंदी ऑडियंस को भुनाने के लिए प्रभास हिंदी के चर्चित रियलिटी शोज में भी साहो के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हो रहे हैं.

प्रभास और श्रद्धा कपूर लगातार फिल्म का एग्रेसिव प्रमोशन कर रहे हैं. प्रभास-श्रद्धा हाल ही में नच बलिए 9 और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे. दोनों ही टीवी शो के सेट पर प्रभास की मौजूदगी से धमाल मचा. सोशल मीडिया पर प्रभास की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे रवीना टंडन संग डांस कर रहे हैं.

नच बलिए 9 के सेट से सामने आई इस तस्वीर में प्रभास का अनदेखा अवतार नजर आ रहा है. वे रवीना टंडन संग सलमान खान के सॉन्ग ”जुम्मे की रात” का सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं. मुबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने शो में कहा कि वे रवीना टंडन के बड़े फैन हैं.

प्रभास की ओर से रवीना की तारीफ पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा- लाखों लड़कियां फिदा हैं प्रभास पर, लेकिन प्रभास फिदा हैं रवीना पर. डांस रियलिटी शो के सेट से दोनों एक्टर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

नच बलिए के सेट पर सभी ने ऋतिक रोशन के गाने इक पल का जीना पर डांस किया. प्रभास को रियलिटी शो के मंच पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. प्रभास की फिल्म साहो में दर्शकों को एक्शन, थ्रिलर, रोमांच और रोमांस का पूरा डोज मिलेगा.

फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश भी अहम रोल में दिखेंगे. साहो 2 साल में बनकर तैयार हुई है. इसका निर्देशन सुजीत ने किया है.

Related Articles

Back to top button