मनोरंजन

प्रिंस के साथ हुई सगाई को लेकर युविका ने कही ये बड़ी बात

पिछले कुछ दिनों से बिगबॉस सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की सगाई की अफवाहे बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही है. दोनों की पहली मुलाकात बिगबॉस के ही घर में हुई थी. लेकिन बिगबॉस के बाद भी दोनों के बीच काफी नजदीकियां आई थी. सुनने में आया था कि जल्द ही टीवी का ये स्वीट कपल शादी करने वाला है. हालांकि प्रिंस और युविका की तरफ से अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी.प्रिंस के साथ हुई सगाई को लेकर युविका ने कही ये बड़ी बात

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे जिसमे प्रिंस और युविका सगाई करते हुए नजर आ रहे है. दरअसल इन दोनों के साथ बिगबॉस में किश्वर मर्चेंट भी थी. किश्वर ने ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पूछा था कि- पिछले वैलेंटाइन डे पर ये क्या हुआ? ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया. लोग वीडियो को देखने के बाद यही कह रहे थे कि प्रिंस और युविका ने चुप-चुपके सगाई कर ली. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान युविका ने इस वीडियो के बारे में चुप्पी तोड़ दी.

जब युविका से इस वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं खुश हूँ कि वायरल हुआ है…होने दो…मस्ती मस्ती में फालतू की चीजें वायरल हो रही है.’ वैसे अब तो फैंस को बस प्रिंस और युविका की शादी का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button