मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा का शर्मनाक बयान, कहा – बॉलीवुड में हर लड़की को काम सिर्फ दो चीजों पे मिलता हैं….

ऐसा लगता है मानो प्रियंका चोपड़ा को कामयाबी रास नहीं आ रही है. प्रियंका को हॉलीवुड फिल्में क्या मिलने लगीं, उनकी नजरों में बॉलीवुड और भारत के दर्शकों की मानो कोई औकात ही नहीं रही. हाल ही में क्वांटिको में भारतीय राष्ट्रवादी को आतंकी के रूप में दिखाने को लेकर लोगों ने प्रियंका की खूब आलोचना की. आलोचना के बाद पहले क्वांटिको प्रसारित करने वाले एबीसी नेटवर्क ने माफी मांगी

और फिर खुद प्रियंका चोपड़ा को भी ट्विटर पर माफी मांगनी पड़ी. अब प्रियंका का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के लिए जो कहा है, वो बेहद घटिया है. उनकी इस सोच से ये भी साफ हो जाता है कि उनकी नजर में भारतीय दर्शकों की कोई औकात नहीं है. चलिए पहले ये वीडियो देख लीजिए.

https://twitter.com/SirJadejaaaa/status/1005441738641588224

वह बोलीं- ‘बॉलीवुड में सब कुछ सिर्फ हिप्स और @#$%& है.
’वीडियो में जो उन्होंने कहा है उससे ये तो साफ हो जाता है कि न तो उनकी नजरों में बॉलीवुड की कोई इज्जत है ना ही दर्शकों की.

लेकिन प्रियंका की बात से ऐसा लगता है कि उनकी फिल्में देखने वाले लोग सिर्फ अश्लीलता के भूखे हैं. उनकी बात से साफ है कि बॉलीवुड में कोई कहानी या क्रिएटिविटी काम नहीं करती, बल्कि काम आती है तो सिर्फ अश्लीलता. लेकिन इस तरह की बात कहकर उन्होंने अपनी छवि और टैलेंट पर भी सवाल खड़े कर लिए हैं. सवाल ये कि क्या वो भी अपनी फिल्मों में इन्हीं दो चीजों के बल पर लोगों का दिल जीतती हैं?

Related Articles

Back to top button