मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुराल पर आई बड़ी मुसीबत

नई दिल्‍ली: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के पॉप स्‍टार निक जोनास ने सगाई की हैं. लेकिन जोनास परिवार के घर आई इस खुशखबरी के बाद अब एक बुरी खबर आ रही है. रिपोर्ट के हवाले से खबर दी है कि निक जोनास के पिता और प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल की कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है. पॉल जोनास एक रीयल इस्‍टेट कंपनी के मालिक हैं और इस कंपनी ने अब खुद को दिवालिया घोषित किया है. इस वेबसाइट ने यह खबर एक कानूनी डॉक्‍यूमेंट के आधार पर प्रकाशित की है.प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुराल पर आई बड़ी मुसीबत

प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनास की यह कंस्‍ट्रक्‍शन और रीयल इस्‍टेट कंपनी पर 1 मिलियन डॉलर ( लगभग 7 करोड़ 8 लाख रुपये) का कर्ज है. खबर है कि पॉल जोनास इस कर्जे से उबरने के लिए अपनी कंपनी की कुछ संपत्ति भी बेचने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि जोनास परिवार के यह आर्थिक संकट इतना बड़ा नहीं होना चाहिए, यदि उनके बेटे प्रसिद्ध ‘जोनास ब्रदर्स’ और फेमस होने वाली बहु प्रियंका चोपड़ा इस परेशानी में उनका साथ दें.

जानकारी के अनुसार एक्‍टर-सिंगर निक जोनास 25 मिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं. उनकी आखिरी फिल्‍म ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. वहीं याहू फाइनेंस की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा के पास लगभग 28 मिलियन डॉलर की संपत्ति है.

Related Articles

Back to top button