अपराध

प्रेमी के साथ सेक्स कर रही थी पत्नी, तभी अचनाक आ पहुंचा पति और बोली ये चौंकाने वाली बात…

आधुनिक जमाने में लोगों के दिलोँ से विश्वास शब्द गायब होता जा रहा है। जिसके चलते रिश्तों को कलंकित करने से नहीं चूकते हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे में जानकर हर हैरान रह जाता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक शख्स ने अपने ही मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल मामला पश्चिमी बंगाल के नादिया जिले का है।

जहा पर एक पति को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी और मर्द के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते वह अपनी पत्नी पर शक करता रहता है। और तनाव में रहता था। हालांकि घटना के बाद पुसिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पुलिस को बताया कि उसने ही आरोपी को गोली मारी है.

क्योंकि उसके उसकी पत्नी के साथ अवैध संबध थे । जिसके चलते उसने अपने दोस्त को गोली मार दी है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि आरोपी ने मृतक को दो गोली मारी है। वही उसने उस समय हमला किया जब वह अपने घर के समीप एक दुकान पर बैठा हुआ था।

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन कुछ समय पहले से दोनों के बीच दूरिया बढ़ गई थी।

मंडल को शक था कि विश्वास का उसकी पत्नी के साथ विवाह के पहले ही संबंध था। इतना ही नहीं उसने दोनों को संबंध बनाते हुए रंगे हाथ भी पकड़ लिया था। जिसके बाद उसे मौत के घाट उतारने की ठान ली थी।

Related Articles

Back to top button