अजब-गजबज्ञान भंडार

प्रेमी से शादी करने के लिए विवाहिता ने की बेटी की हत्या, और पति करने वाली थी ऐसा…

पंजाब के लुधियाना में अवैध संबंधों के चलते एक विवाहिता ने अपनी मासूम बच्ची को बेरहमी से कत्ल कर दिया. उसका मकसद अपने पति को बेटी के कत्ल के आरोप में फंसाना था, ताकि वो अपनी आशिक के साथ बिना किसी अड़चन के शादी कर सके.

दिल दहला देने वाली यह वारदात लुधियाना के लक्ष्मण नगर की है. जहां सुनीता नामक महिला अपने पति गुड्‌डू और डेढ़ साल की बेटी के साथ रहती थी. उनकी शादी को महज तीन साल हुए थे. लेकिन दोनों के बीच संबंध अब ठीक नहीं थे. सुनीता के किसी गैरमर्द के साथ अवैध संबंध थे. इसी बात को लेकर उसका पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था.

सुनीता अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. लेकिन जब गुड्‌डू को इस बात का पता चला तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसी वजह से सुनीता घर छोड़कर अपने मायके चली गई. गुड्डू ने कई बार उसे वापस लाने की कोशिश की. लेकिन बात नहीं बनी. शनिवार को अचानक सुनीता बेटी को लेकर वापस गुड्‌डू के घर आ गई.

रात में खाना खाकर सब कमरे में सो गए. आरोप है कि आधी रात के वक्त सुनीता जगी और उसने अपनी मासूम बच्ची के चेहरे पर तकिया रखकर दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्ची के मर जाने के बाद सुनीता ने चिल्लाकर अपने पति गुड्डू को जगाया. उसने गुड्डू से कहा कि बेटी को कुछ हो गया है. वो हिल नहीं रही है. फिर वो गुड्डू के साथ बच्ची को अस्पताल लेकर गई.

जहां डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि बच्ची की मौत करीब एक घंटे पहले हो चुकी है. इसके बाद वे बच्ची को लेकर लौट आए. तभी सुनीता चिल्लाने लगी कि गुड्डू ने ही बेटी की हत्या की है. उसकी आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग भी जमा हो गए. इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने गुड्डू और सुनीता से देर तक पूछताछ की. सुनीता अपने पति पर ही हत्या का आरोप लगाती रही. लेकिन पूछताछ के दौरान पुलिस को उस पर कुछ शक हुआ. जब सुनीता से सख्त लहजे में पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने फौरन आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए ये साजिश रची थी.

Related Articles

Back to top button