Entertainment News -मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी से पहले ऐसे दिखती थी ये 5 हीरोइने, नंबर 3 वाली को देखकर पहचान नही पाएंगे आप

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियों की बात करें तो इस रंगीन दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियों की चेहरे की खूबसूरती में आज कोई कमी नहीं है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियों को लोगों का आइकन माना जाता है। परंतु हम आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली हर एक अभिनेत्री शुरुआत से ही इतनी ज्यादा खूबसूरत नहीं थी। कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहारा लिया था। आज हम आपको बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने अपने लुक को लेकर अब तक काफी मेहनत की है। आप उनके बचपन की तस्वीरों को देखने के बाद इस बात का बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सुंदरता में निखार लाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने चेहरे और होठों की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद वह और भी आकर्षक नजर आने लगी।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक शिल्पा शेट्टी की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आज भी खूबसूरती के मामले में नंबर वन पर आती है। आप इनकी पहले की तस्वीरों को देखने के बाद बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पाएंगे। पहले बेहद बदसूरत नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और आज वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। आपको बता दें कि फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सजग रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपनी नाक की भी सर्जरी करवाई है।

अनुष्का शर्मा

इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा की बात करें तो अनुष्का शर्मा के लुक में आज पहले से बहुत ज्यादा बदलाव आ चुका है। अगर आपने उनके पर्दे पर आई पहली फिल्म को देखा होगा तो आप को यह बात मालूम होगी कि उस दौरान अनुष्का शर्मा के होंठ काफी ज्यादा पतले थे। परंतु आज उनके होंठ और उनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया की बात करें तो आज उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सलमान खान और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके आयशा टाकिया ने अपने ब्रेस्ट का इन प्लांट करवाकर अपने शरीर को और भी ज्यादा खूबसूरत बना लिया है।

श्रुति हसन

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हसन की बात करें तो अब तक वह कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आप भी शायद श्रुति हसन को देखकर उनके दीवाने हो गए होंगे। परंतु हम आपको बता दें कि श्रुति हसन ने भी अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था। प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद उनकी सुंदरता और उनके चेहरे की बनावट में काफी ज्यादा बदलाव आ गया।

Related Articles

Back to top button