मनोरंजन

फिरंगी लड़की पर पिघला शाहरुख़ के बेटे का दिल, जानिए किसे डेट कर रहे आर्यन

वार को रिलीज हुई फिल्म ‘द लायन किंग’ में अपनी आवाज देकर फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हां! हिंदी सिनेमा में किंग खान के नाम से प्रसिद्द शाहरुख के दुलारे अब प्यार में भी पड़ चुके हैं. खबर आ रही है कि आर्यन इन दिनों एक विदेशा बाला को डेट कर रहे हैं.

बीते कुछ दिनों से आर्यन अपने डेब्यू के चलते सुर्खियों में बने हुए है, तो वहीं अब आर्यन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी यह खबर बी टाउन में खलबली मचाने का काम कर रही है. प्राप्त खबर की माने तो आर्यन को कोई इंडियन नहीं बल्कि लंदन की एक लड़की से प्यार हुआ है, गौरतलब है कि आर्यन लंदन में ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं और खबर मिल रही है कि जहां आर्यन एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं.

प्राप्त खबर के अनुसार आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी खान की भी मुलाकात हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन में आर्यन द्वारा ‘सिंबा’ नाम के किरदार को अपनी आवाज दी गई है और ख़ास बात यह है कि उनकी आवाज हूबहू अपने पिता शाहरुख खान की तरह ही लग रही है. सभी उनकी इस डबिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button