Entertainment News -मनोरंजन

फिर धमाका करेगी अनूप जलोटा-जसलीन मथारू की जोड़ी

मुम्बई : पिछले साल बिग बॉस की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रही, जिसने कई विवादों को जन्म दिया। उनकी रिलेशनशिप सुर्खियों में रही।

शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को स्टूडेंट और टीचर की तरह बताया। इसमें कोई दोराय नहीं कि दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया। इसी सक्सेसपफुल कैमिस्ट्री को देखते हुए यह जोड़ी दोबारा दर्शकों के सामने आने वाली है लेकिन इस बार दोनों के बीच की रिलेशनशिप एक फिल्म में नज़र आएगी जिसका नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है’। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं।

पिछले दिनों मुंबई में फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया। इस कॉमेडी फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर रैपर बनेंगे और जसलीन उनकी शिष्या। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में फिल्म के मुहूर्त के समय अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले साल दिवाली के पहले बिग बॉस में जाकर एक धमाका किया था और अब ये फिल्म इस दिवाली से पहले का बड़ा धमाका है। जसलीन के साथ मेरे रिश्ते को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं। इस फिल्म से सब साफ हो जाएगा। अनूप जलोटा ने कहा कि मूवी में वो मेरे पास म्यूजिक सीखने आती हैं। बिग बॉस में अनूप जलोटा के संग अपने रिलेशन के बारे में जलसीन ने कहा कि उस समय मजाक में कही गई बात इतनी बड़ी हो जाएगी मुझे अंदाजा नहीं था। उसी रिश्ते के बारे में फैली गलतफहमियां दूर करने के लिए यह फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म के एक सीन के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। फहीम कुरैशी द्वारा निर्मित फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button