अपराधउत्तर प्रदेश

फिर शर्मशार हुआ यूपी: ICU में 16 साल की लड़की से 5 लोगों ने किया गैंगरेप

एक 16 साल की लड़की से उत्तर प्रदेश के बरेली में हॉस्पिटल स्टाफ (कंपाउंडर) और 4 अज्ञात लोगों ने गैंगरेप किया है. एएनआई के मुताबिक, सांप ने नाबालिग लड़की को काट लिया था. सांप काटे जाने की वजह से ही उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था. आईसीयू में ही उसके साथ गैंगरेप किया गया.

मामला बरेली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल का है. एसपी सिटी ए सिंह ने एएनआई से कहा है कि पीड़ित ने जनरल वार्ड में शिफ्ट होने के बाद घटना के बारे में जानकारी दी. केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

लड़की को वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन बाद में जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. एसपी ने कहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर गई और एफआईआर दर्ज की.

फिलहाल एफआईआर में सिर्फ एक हॉस्पिटल स्टाफ का नाम लिखा गया है, जबकि चार अज्ञात लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है.टीओआई में छपी खबर के मुताबिक, पिता ने कहा है कि आईसीयू में भर्ती किए जाने के बाद किसी परिजन को भी लड़की से मिलने नहीं दिया जा रहा था.

पुलिस आईसीयू में भर्ती अन्य मरीजों की जानकारी और हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. अन्य आरोपियों की जल्द पहचान कर लिए जाने की उम्मीद की जा रही है.

Related Articles

Back to top button