मनोरंजन

फिर साथ नजर आए ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर, लंच डेट पर हुए स्पॉट

फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर और फिल्म अभिनेता ईशान खट्टर अपनी फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने के बाद से ही में चर्चा में हैंl इस फिल्म से जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों अभिनेताओं ने अपने-अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है लेकिन उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें अभी भी इंटरनेट पर वायरल है।

रुमर्ड लवबर्ड्स आज लंच डेट के लिए निकले थे और उन्हें रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। इस मौके पर जहां ईशान ने पूरी तरह से कैजुअल ब्लैक आउटफिट पहन रखा थाl वहीं जान्हवी ने अपने स्टाइलिश लुक से फैशन पुलिस की नींद उड़ा दी।

जान्हवी ने मिलिट्री रंग की कार्गो और सफेद क्रॉप टॉप पहना था। जान्हवी इस समय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैंl जो आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा वह फिल्म ‘रूही अफज़ा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ भी नजर आएंगीl इस बीच दूसरी ओर ईशान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘खाली पीली’ में व्यस्त हैंl इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे की अहम भूमिका है।

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपने फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड में एक अमिट छाप छोड़ी हैl दोनों एक साथ फिल्म धड़क में नजर आए थेl सभी को यह फिल्म पसंद आई थींl इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी का निधन हो गया थाl फिल्म की शूटिंग बाकी होने के चलते जान्हवी ने फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर मां को नम आंखों से अंतिम विदाई दी थींl

इस मौके पर जान्हवी का पूरा परिवार गमगीन थाl इसके बाद जान्हवी ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की और इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों-हाथ लियाl इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया थाl जान्हवी कपूर अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया में बनी रहती हैंl

Related Articles

Back to top button