Entertainment News -मनोरंजन

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने ऐसा क्या कह दिया कि शर्म से पानी-पानी हो गई सोनम कपूर

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इसलिए अक्षय कुमार, सोनम कपूर  आजकल अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों हीरोइनों की टांग खिंचाई करने में भी पीछे नहीं हट रहे. हाल ही में हुए फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने सोनम से जुड़े एक ऐसे राज़ का खुलासा किया, जिसका जवाब उन्होंने अपनी मुस्कराहट से दिया है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने ऐसा क्या कह दिया कि शर्म से पानी-पानी हो गई सोनम कपूर

अक्षय ने सोनम से पूछा शादी को लेकर सवाल 

हम आपको बता दें की सोनम कपूर के पास इन दिनों दोहरी ख़ुशी की वजह है. सुनने में आया है की सोनम कपूर 2018 में शादी करने वाली है. हम आपको बता दें की अक्षय कुमार ने हाल ही में हुए अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर से बातों ही बातों में पूछा उसकी शादी को लेकर सवाल. उसके बाद अक्षय की इस बात पर वो ब्लश करने लगी.

फिल्म की प्रमोशन के दौरान पूछा सवाल 

हम आपको बता दें की पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार और सोनम कुमार ‘इनोवेशन कॉन्क्लेव’ पहुंचे थे. वहां पहुँच कर सोनम कपूर काफी एक्साइटेड हो गई और एक ऑटोमेटिक कुकिंग मशीन को देखकर कुछ सवाल पूछे. सोनम ने कहा की उसे खाना बनाना नहीं आता और ना ही उनकी माँ को खाना बनाना आता है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने ऐसा क्या कह दिया कि शर्म से पानी-पानी हो गई सोनम कपूर

अक्षय के सवाल पर ब्लश करने लगी सोनम 

सोनम की इस बात पर अक्षय ने कहा ‘सोनम मैं तुमसे पूछना चाहता हूं कि क्या तुम इस साल शादी करने वाली हो. अगर तुम इस साल शादी करने वाली हो तो मैं तुम्हें एक ऑटोमेटिक कुकिंग मशीन गिफ्ट करूँगा. जिसमें तुम या तुम्हारा पति दोनों मिलकर खाना बना सकते हैं. सोनम ने अक्षय के इस सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया बल्कि ख़ुशी के मारे ब्लश करने लगी.

 
 

Related Articles

Back to top button