मनोरंजन

फिल्म प्रमोशन के लिए सोनम कपूर ने बांटे छात्राओ को सेनेटरी पैड

बॉलीवुड सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर चर्चा में है. सोनम इन दिनों फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. हाल ही में वह एक संस्था से जुड़ी कुछ युवतियों के बीच वक़्त गुजारती नज़र आयीं. यह पर अभिनेत्री ने महिलाओं और लड़कियों को पीरियड के बारे में जानकारी दी उन्होंने बताया कि यह एक नेचुरल प्रक्रिया है और हमें इस दौरान कैसे अपना ख्याल रखना है.फिल्म प्रमोशन के लिए सोनम कपूर ने बांटे छात्राओ को सेनेटरी पैड

इस मौके पर संस्था की लड़कियों ने पारंपरिक अंदाज़ में टीका लगाकर सोनम का स्वागत किया. ख़ास बात यह है कि, सोनम इस दौरान काफी उत्साहित थी. सोनम ने यह सेनिटरी पैड भी वितरित किये. गौरतलब है कि, सोनम की ये फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है. इस फिल्म में सोनम के साथ अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है. फिल्म में सोनम और अक्षय के अलावा अभिनेत्री राधिका आप्टे भी है.

बता दे कि, फ़िल्म ‘पैड मैन’ सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई है. यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी जैसा कि आप जानते है कि ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की गुज़ारिश पर अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है.

Related Articles

Back to top button