मनोरंजन

‛फुलवा’ की ये मासूम किड एक्ट्रेस अब दिखने लगी है बहुत ही हॉट और स्टाइलिश, देखें PHOTOS

आज के जमाने की बात करें तो आज के जमाने में छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकार बड़े पर्दे पर काम करने वाले कलाकारों के मुकाबले काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल किया करते हैं। आज तक तो आपने टीवी की इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले कई सारे बाल कलाकारों को अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए जरूर देखा होगा। उनमें से कुछ कलाकार तो आप सभी को पसंद भी आ गए होंगे। आज हम आपको टीवी जगत में काम करने वाली एक ऐसे ही बाल कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जो कि लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करती थी। आज यह बाल कलाकार उम्र में बड़ी होने के साथ-साथ काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है। तो चलिए जानते हैं इस बाल कलाकार के बारे में…

आपको बता दें कि जिस बाल कलाकार के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं वह बाल कलाकार कोई और नहीं बल्कि TV सीरियल फुलवा में काम करने वाली वह छोटी सी बच्ची है जिसने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के दिलों को जीत लिया था। छोटी सी उम्र में लोगों के दिलों को जीत लेने वाली यह बाल कलाकार आज उम्र में काफी बड़ी हो चुकी है।

उम्र में बड़ी होने के साथ ही साथ यह कलाकार काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती है। पर्दे पर बेहद ही प्यारी सी दिखने वाली उस बाल कलाकार का नाम जन्नत जुबैर रहमानी बताया जाता है। आज यह बाल कलाकार बड़ी होने के साथ-साथ इतनी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है कि खूबसूरती के मामले में यह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती है।

वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आने वाली जन्नत जुबैर रहमानी का जन्म 29 अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि अब तक वह कई सारी टीवी सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई लोगों के सामने नजर आ चुकी है। आज लगभग 16 साल की हो चुकी जन्नत दिखने में बिल्कुल एक परी के जैसी लगती है। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत आज भी लोगों के दिलों को जीत रही है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने की वजह से आए दिन उनकी तस्वीरें लोगों के बीच वायरल हुआ करती है। आज इन दिनों भी उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें लोगों के बीच वायरल हो रही है।

आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि आज महज 16 साल की उम्र में ही जन्नत को लगभग 1 मिलियन लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है। आज उन्हें फॉलो करने वाला हर एक व्यक्ति उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है। आपको बता दें कि अब तक वह कई सारी सीरियल में काम करने के साथ-साथ कई सारी फिल्मों में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। उन्होंने अपनी TV कैरियर की शुरुआत पर्दे पर आई सीरियल दिल मिल गया से किया था। आज हम आपको उनकी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें दिखाने वाले हैं। जिसे देखने के बाद आप ना चाहते हुए भी उनकी ओर आकर्षित हुए चले जाएंगे।

Related Articles

Back to top button