मनोरंजन

फैन्स को पसन्द आई सिद्दीन और सान्या की फिल्म फोटोग्राफ, कहा ​फिल्म बेहतरीन है

नई दिल्ली : रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फोटोग्राफ रिलीज हो गई है। एक असामान्य प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीन और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी है।

पिछले दिनों मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। मूवी देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने फोटोग्राफ की तारीफ की है। सभी ने नवाजुद्दीन और सान्या की एक्टिंग को सराहा है।

https://twitter.com/TejasMarathe22/status/1106408707544502273

विद्या बालन ने मूवी देखने के बाद कहा, “मूवी शानदार है, बेहद खूबसूरत फिल्म है। रितेश बत्रा ने असंभव सी लव स्टोरी को संभव बना दिया है।

जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती.” एक्टर कुणाल कपूर ने कहा, “बेहतरीन मूवी, सभी ने शानदार काम किया है।”

https://twitter.com/Akshayjoshi87/status/1105666148044034055

एक्ट्रेस राधिका मदान ने फिल्म देखने के बाद कहा, “बहुत खूबसूरत मूवी है। नवाजुद्दीन और सान्या ने शानदार और ईमानदार काम किया है।”

विशाल भारद्वाज ने लिखा, “नवाजुद्दीन और सान्या ने अच्छा काम किया है। फोटोग्राफ एक सेंसिटिव मूवी है।” जावेद अख्तर ने कहा, “ये मूवी नहीं बल्कि एक खूबसूरत कविता है। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने मूवी को स्टनिंग बताया है।”

एक्टर अनूप सोनी ने फिल्म की तारीफ में लिखा, “फोटोग्राफ देखी. क्या खूबसूरत फोटोग्राफ है। मूवी में सब कुछ बेहतरीन है। गुड लक।” वैसे मूवी को सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं लोगों से भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि नवाज-सान्या की ये फिल्म चेहरे पर हंसी लाती है। बता दें, सिनेमाघरों में इस शुक्रवार को 7 फिल्में रिलीज हुई हैं।

फोटोग्राफ की बॉक्स ऑफिस पर मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर, मिलन टॉकीज, 22 यार्ड्स, कोड ब्लू-तलाक, मिलन टॉकीज, हामिद, शर्मा जी की लग गई से टक्कर है।

https://twitter.com/Akshayjoshi87/status/1105666148044034055

नवाज की फिल्म के पहले दिन 1 करोड़ कमाने का अनुमान है। पॉजिटिव रिव्यू फिल्म के कलेक्शन में तेजी से उछाल ला सकते हैं।

Related Articles

Back to top button