मनोरंजन

फोटो पर टाइगर ने कमेंट किया तो ऋतिक बोले फ्लोर पर मिल

हाल ही में ऋतिक रोशन में अपने बचपन एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने अपने बचपन की वो याद भी लोगों के साथ साझा की. तो वहीँ उनके सबसे बड़े प्रशंसक अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने ही उनके अंदाज़ में अपनी दास्तां उन्हें सुनाई.फोटो पर टाइगर ने कमेंट किया तो ऋतिक बोले फ्लोर पर मिल

दरअसल इस तस्वीर में ऋतिक माइकल जैक्सन के डांस मूव्स करते नज़र आ रहे हैं. तस्वीर के साथ ऋतिक ने लिखाकि ‘1982 में माइकल जैक्सन का ‘थ्रिलर’ बस रिलीज ही हुआ था.इस इसने मुझ 8 साल के बच्चे को इतना इन्सपायर किया कि मैं ऐसा नॉनसेंस डान्स करने लगा लेकिन अपने मॉम और डैड के लिए तो उस रात मैं माइकल जैक्सन था. ऋतिक को अपने इस फोटो पर प्रशंसकों की काफी प्रतिक्रियां मिल रही हैं. 

वहीँ ऋतिक के सबसे बड़े फैन अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने रीट्वीट करके हुए लिखा है, साल 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ रिलीज हुई और उसने मुझ 9 साल के बच्चे को स्कूल के टैलंट शो में नॉनसेंस डान्स करने को इन्सपायर कर दिया.18 साल बाद आज भी मैं आपके जैसा अच्छा बनने की कोशिश कर रहा हूं. बता दें कि टाइगर श्रॉफ एक शानदार स्टंट हीरो और डांसर हैं वो ऋतिक रोशन को फॉलो करते हैं.

तो वहीँ ऋतिक ने इसका जवाब देते हुए लिखा, हा हा , धन्यवाद टाइगर , जल्द ही तुम्हारे साथ डांस फ्लोर पर मिलूंगा. 

बता दें कि ऋतिक और टाइगर साल 2019 में एक साथ परदे पर नज़र आ सकते हैं. खबर है कि यशराज बैनर ने दोनों अभिनेताओं को एक एक्शन फिल्म के लिए अप्रोच किया है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक विलेन और टाइगर हीरो की भूमिका में नज़र आएंगे. दोनों एक्शन व डांसिंग के मास्टर और इन्हें परदे पर एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. फ़िलहाल जहाँ ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30’ में व्यस्त हैं तो वहीँ टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ देहरादून में कर रहे हैं. 

 

Related Articles

Back to top button