उत्तर प्रदेशराज्य

बंदरों की पत्थरबाजी से एक शख्स की मौत, अब किसके खिलाफ FIR दर्ज करे पुलिस

बागपत जिले के टिकरी गांव में बंदरों के कथित हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है. हालांकि पुलिस ने घटना को हादसा बता रही है. मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे. वहीं बंदरों ने उन पर ईंट फेंकी जिससे सिर और छाती की चोट के कारण धर्मपाल की अस्पताल में मौत हो गई.बंदरों की पत्थरबाजी से एक शख्स की मौत, अब किसके खिलाफ FIR दर्ज करे पुलिस

कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे. रमाला पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि पुलिस को इस दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और हमने इसे केस डायरी में पंजीकृत किया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया.

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि टिकरी गांव निवासी 70 साल के धर्मपाल सिंह 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास में लेटे हुए थे. इस दौरान वहां कुछ बंदर ईंट के खंभे पर कूदे जिससे वह भरभरा कर नीचे गिर गया. घटना में धर्मपाल घायल हो गया, बाद में अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

जब बंदरों ने सुतली बम से 3 लोगों को किया घायल

आपको बता दें कि इसी साल जून महीने में खबर आई थी कि यूपी के फतेहपुर में किसी तरह से कुछ बंदरों के हाथ में सुतली बम आ गया और उसके बाद उन्होंने ऐसी तबाही मचाई कि पुलिस बुलानी पड़ी. बंदरों के सुतली बम फेंकने से 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए गए थे.  तब अधिकारियों ने बंदरों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही थी. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल पर जाकर सैंपल भी लिए थे.

Related Articles

Back to top button