National News - राष्ट्रीयState News- राज्य

बच्चे के पिता ने ट्यूशन टीचर को सरेआम पीटा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

दिल्ली में एक महिला शिक्षक की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिस शख्स ने महिला शिक्षक की पिटाई उसका बेटा उससे ट्यूशन पढ़ता है। मामला दिल्ली के रोहिणी का है। दरअसल आरोपी अपने बेटे के परीक्षा में कम नंबर आने से नाराज था। पीड़ित महिला बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। आरोपी शख्स का बेटा भी महिला शिक्षक के पास पढ़ता है। पीड़ित टीचर के मुताबिक बच्चा पढ़ाई में ज्यादा कमजोर है। बच्चे के साथ काफी मेहनत की गई, ताकि उसके अच्छे नंबर आ सकें। लेकिन फिर भी उसके परीक्षा में अच्छे नंबर नहीं आए। 

200 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 10 की मौत और कई हुए जख्‍मी

बच्चे के पिता ने ट्यूशन टीचर को सरेआम पीटा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरानइसको लेकर बच्चे का पिता ट्यूशन टीचर से खफा था। बताया जा रहा है कि इस मामले में पहले भी टीचर से अभद्रता की थी। जब महिला शिक्षक किसी काम से अपने घर से बाहर जा रही थी तो आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया। आरोपी ने बीच रास्ते में उसकी जमकर पिटाई। घटना के वक्त आरोपी की पत्नी भी साथ में थी। लेकिन पीड़ित टीचर की किसी ने मदद नहीं की। 

ओवैसी ने कहा, धर्मगुरुओं के कहने से मस्जिद थोड़े ही दे देंगे

महिला शिक्षक ने किसी तरह से आरोपी बचाव कर 100 नंबर फोन किया। पीड़ित के शिकायत पुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उसे जमानत मिली गई। बताया जा रहा है कि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। 

 
 

Related Articles

Back to top button