जीवनशैली

बदसूरत कहने पर भड़की निया शर्मा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है. बोल्ड वीडियो और बिकिनी में पोज़ करने के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है. यहां तक कि एक बार उन्हें लिपस्टिक कलर के चलते भी ट्रोल किया गया था. शो ‘इश्क में मरजावां’ में निया ने अलीशा पंवार की जगह ली है, इसके चलते भी वे ट्रोलर्स के निशाने पर आई थीं. हालांकि इस बार निया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

बदसूरत कहने पर भड़की निया शर्मा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाबसीरियल के फैंस अलीशा और अर्जुन बिजलानी की केमिस्ट्री से काफी खुश थे, पर निया और अर्जुन की नई जोड़ी कुछ फैंस को नागवार गुज़री है. ऐसे ही एक फैन ने निया को बदसूरत बता दिया तो निया ने भी ट्वीट कर रिप्लाई किया. निया ने ट्वीट कर कहा, “अपने बदसूरत चेहरे से कैसे स्माइली को निकालें. फिर भी देखते रहो. इश्क में मरजावां.”

निया के जवाब के बाद इस फैन ने निया को ही ब्लॉक कर दिया. उन्होंने इसके बाद ट्वीट कर एक और ट्रोलर को करारा जवाब दिया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘कम से कम आप मेरे बदसूरत चेहरे को परदे पर देख रहे हैं लेकिन मैं अब भी तुम सबके चेहरेविहीन कालेपन को सह रही हूं.’

बताते चलें कि निया ने अपने टीवी करियर की शुरूआत शो ‘काली’ से की थी. सीरियल ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में मानवी का किरदार निभाने के बाद वे घर-घर में पहचानी जाने लगी थी. इसके बाद वे जमाई राजा और खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 8 में भी नज़र आईं थी.

निया ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वे कभी बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. उन्होंने अपनी विवादित वेब सीरीज ट्विस्टेड से काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

Related Articles

Back to top button