मनोरंजन

बनेगी शाहरुख खान की डॉन 3, लेकिन इस बात से उदास हैं प्रशंसक

Shah Rukh Khan Don 3 name Don: The Final Chapter शाहरुख खान के लिए साल 2018 अच्छा नहीं रहा, जीरो को बॉक्स ऑफ‍िस पर बुरी तरह नाकाम होना पड़ा. लेकिन आने वाले साल में शाहरुख सक्सेफुल सीरीज के तहत डॉन 3 लेकर आ रहे हैं. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये सीरीज की आख‍िरी फिल्म होगी. इस बात से किंग खान के प्रशंसकों में उदासी है.

बनेगी शाहरुख खान की डॉन 3, लेकिन इस बात से उदास हैं प्रशंसकरिपोर्ट्स के मुताब‍िक अंतर‍िक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म “सारे जहां से अच्छा” की शूट‍िंग खत्म करने के बाद शाहरुख, डॉन 3 की शूट‍िंग शुरू कर देंगे. बीते द‍िनों अफवाह थी कि डॉन 3 के लिए किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोप‍िक से किनारा कर ल‍िया है. अब डॉन 3 के टाइटल की चर्चा है. खबरों के मुताब‍िक फिल्म का टाइटल “डॉन द‍ि फाइनल चैप्टर” होगा. सोशल मीडिया पर इस चर्चा से उदास हैं कि ये डॉन सीरीज की आख‍िरी फिल्म होगी.

बता दें कि डॉन सीरीज की पहली फिल्म में शाहरुख के साथ प्र‍ियंका चोपड़ा नजर आई थीं. फरहान अख्तर ने निर्देशन किया था. असल में ये अमिताभ बच्चन की 1978 में आई फिल्म डॉन का ही रीमेक थ. 2011 में डॉन 2 आई थी, अब डॉन 3 की तैयारी शुरू है.

शाहरुख खान को बीती फिल्म सीरीज को मिली सक्सेस की तरह डॉन 3 के सफल होने की उम्मीद है. शाहरुख खान की डॉन 3 फिल्म में दूसरी स्टार कास्ट कौन होगी, इस का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि ये तय है कि प्र‍ियंका चोपड़ा फिल्म का ह‍िस्सा नहीं होंगी. फिल्म को लेकर बहुत सारी डिटेल सामने नहीं आई है.

Related Articles

Back to top button