State News- राज्य

बर्थडे के दिन युवक की घर पहुंची लाश, आक्रोशित परिजनों ने दोस्तों को पीटा

जमशेदपुर (झारखंड)।उलीडीह थाना क्षेत्र के एनएच पर गड्‌ढों से भरे रोड पर पेट्रोलियम टैंकर की टक्कर से रविवार रात बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के संग अपना जन्मदिन मनाने जा रहा था। वहीं, हॉस्पिटल के बाहर आक्रोशित परिजनों ने मृत युवक के दोस्तों की पिटाई कर दी। परिजनों का कहना था कि दोस्तों की वजह से उनका बेटा बिगड़ गया और उसकी जान चली गई।बर्थडे के दिन युवक की घर पहुंची लाश, आक्रोशित परिजनों ने दोस्तों को पीटा
 
-मृतक चंदन शर्मा (19 वर्ष) शंकोसाई दुर्गा मंदिर के पास रहता था। वह दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने निकला था।
-डेढ़ साल पहले ही उसके पिता देवराज शर्मा का निधन हो गया था। सोमाया मेमोरियल स्कूल से 10वीं पास करने के बाद उसने वर्कर्स कॉलेज में दाखिला लिया था।
-रविवार को चंदन का बर्थडे था। शाम को वह अपने दोस्त काशीडीह के अंकित कुमार साहू और मानगो के अनुराग के साथ बाइक राइडिंग के लिए निकले थे।

लालू के आरोप पर सीबीआइ जज से मांगी रिपोर्ट

-बिग बाजार से लौटते वक्त रात करीब साढ़े आठ बजे टैंकर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहा चंदन दूर फेंका गया, जबकि अंकित के बाएं पैर को कुचलते हुए टैंकर ड्राइवर फरार हो गया।
-घटना के बाद अंकित ने अन्य साथियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे युवक बेसुध चंदन को ऑटो से रास्ते में पड़ने वाले नर्सिंग होम ले गए।
-लेकिन डॉक्टर द्वारा स्थिति गंभीर बताकर चंदन को टीएमएच ले जाने की सलाह दी गई। टीएमएच पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
-इस बीच टीएमएच पहुंचे परिजन चंदन को जगाने की बात कहते हुए डॉक्टरों से उलझ गए। चंदन के दोस्तों से भी भिड़ गए। हंगामे की सूचना पर उलीडीह और एमजीएम की पुलिस अस्पताल पहुंची और लोगों को शांत कराया।
-चंदन के दो छोटे भाई और मां अस्पताल में बिलखते रहे। बस्तीवासी उन्हें सहारा देने में जुटे रहे। इस घटना में अंकित का बायां पैर टूट गया है, जबकि अनुराग को आंशिक चोट लगी है।

-सूचना मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह व अन्य लोग टीएमएच पहुंचे तो चंदन के चाचा सुनील शर्मा उन पर भड़क गए। उन्होंने कहा- फेसबुक पर लाइक कमेंट लेने के लिए बहुत नेता हैं। लेकिन जर्जर सड़क को देखने वाला कोई नहीं।

Related Articles

Back to top button