Entertainment News -मनोरंजन

बहन की वजह से अजय देवगन संग बिगड़े इशिता दत्ता के रिश्ते

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लेने पर अजय देवगन पर निशाना साधा हजी. यहां तक कि एक्टर को तनुश्री दत्ता ने पाखंडी तक करार दे दिया. तनुश्री दत्ता के अजय देवगन पर भड़कने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. बाद में रंगोली चंदेल और विनता नंदा ने भी अजय देवगन को आड़े हाथ लिया. अजय और तनुश्री दत्ता का तो पता नहीं, लेकिन तनुश्री की बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ के सिंघम स्टार संग काफी अच्छे संबंध हैं.

तो क्या तनुश्री संग विवाद के बाद अजय देवगन संग इशिता और वत्सल के रिश्ते खराब हो गए हैं? इसका जवाब एक इंटरव्यू  में इशिता दत्ता ने दिया. एक्ट्रेस ने कहा- ”नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेरा अजय सर के साथ अलग ही रिश्ता है. इसका इससे कोई मतलब नहीं है कि मेरी बहन इस मुद्दे पर क्या सोचती है. मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन मुझसे नाराज या गुस्सा होंगे.”

इशिता ने कहा- ”वत्सल और मेरी उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. अजय सर फिल्म दे दे प्यार दे के प्रोड्यूसर नहीं हैं. इसलिए वे पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं होते. ये पूरी टीम का फैसला होता है.” बता दें कि पिछले साल अजय देवगन ने इशिता और वत्सल की शादी अटेंड की थी. इशिता  अजय देवगन की मूवी दृश्यम में काम कर चुकी हैं.

बहन तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए इशिता ने कहा- ”मुझे पता है कि इस विवाद ने मुझे अनिश्चितस्थिति में डाल दिया है. लेकिन जो सही है वह सही है. मेरी बहन सच्चाई को सपोर्ट कर रही है. मेरी बहन पूरी तरह सही है. उन्हें कुछ खोना या पाना नहीं है. वे इस इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है. ऐसा स्टैंड लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है. मैं विवादों से दूर रहना पसंद करती हूं. लेकिन तनुश्री साहसी और बेबाक हैं.”

इशिता दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगी. मूवी में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में हैं. इसे 3 मई को रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button