Travel News - पर्यटन

बहुत ही एडवेंचरस हो सकता है इन सड़कों से गुज़रना

बहुत से लोगों को एडवेंचर का बहुत शौक होता है, और वह हमेशा ऐसी ही जगहों पर घूमने जाने का प्लान बनाते हैं, जो एडवेंचर से भरपूर हो. कई लोगों को रोड ट्रिप बहुत पसंद होते हैं, और वह भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाकर रोड ट्रिप का मजा लेते हैं. आज हम आपको चीन में मौजूद कुछ ऐसी खूबसूरत और एडवेंचर से भरी हुई सड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां जाकर आप अपने एडवेंचर के शौक को पूरा कर सकते हैं. बहुत ही एडवेंचरस हो सकता है इन सड़कों से गुज़रना

1- चीन के शंघाई शहर में मौजूद वाटर रोड एडवेंचर के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं. आप यहां पर अपने दोस्तों के साथ जो रोड ट्रिप का मजा ले सकते हैं. 

2-  गोलिआंग हैंगिंग टनल रोड चीन में ग्रामीण इलाकों को शहरों से जोड़ने वाली सड़क है, इस सड़क को देखकर आपको अपनी आंखों में विश्वास नहीं होगा. यह सड़क इतनी ज्यादा घुमावदार है कि हर कोई इस रोड पर गाड़ी नहीं चला सकता है. आप यहां पर एडवेंचर का भरपूर मजा ले सकते हैं. 3- चीन की लिंगचुआन से गुजरने वाली सिया वैली रोड एडवेंचर के लिए सबसे अच्छी है, आप यहां पर गाड़ी चलाने के साथ-साथ खूबसूरत पहाड़ों और वादियों को भी देख सकते हैं. 

4- कुनशान  हैंगिंग टनल रोड के पहाड़ी के ऊपर गुजरना किसी एडवेंचर से कम नहीं है. यह सड़क शानदार होने के साथ-साथ बहुत ही खतरनाक है.अगर आपका दिल कमजोर है आपके लिए इस सड़क से गुजरना सही नहीं रहेगा.

Related Articles

Back to top button