Travel News - पर्यटन

बहुत ही महंगे और खूबसूरत है ये होटल्स

लगभग सभी लोगों को घूमने फिरने का शौक होता है. और इसीलिए वह हमेशा नई-नई जगहों पर घूमने के लिए जाते रहते हैं, नई-नई जगहों पर जाकर वह ठहरने के लिए ऐसे होटल्स की तलाश में रहते हैं जहां पर उनको सभी प्रकार की सुख सुविधाएं मिल सके, इसलिए आज हम आपको कुछ दुनिया में मौजूद कुछ ऐसे आलीशान होटलों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आपको सभी प्रकार की सुख सुविधाएं और लग्जरी मिल सकती है. बहुत ही महंगे और खूबसूरत है ये होटल्स

1- लंदन में मौजूद अपार्टमेंट द कनॉट होटल बहुत ही खूबसूरत है. यहां पर आपको सभी प्रकार की सुख सुविधाएं मिल सकते हैं, इस होटल में आप किसी भी समय गरमा गरम खाने का मजा ले सकते हैं. इसके अलावा इस होटल में पेंट हाउस, फर्नीचर, आर्ट सभी कुछ यूनिक है. अगर आपको अलग-अलग तरह का खाना खाने का शौक है तो आप के लिए यह होटल सबसे बेस्ट हो सकता है. इस होटल में रुकने के लिए एक रात में 24600 रुपए देने पड़ते हैं. 

2-  रॉयल स्वीट होटल प्लाजा इन, पेरिस में मौजूद एक बहुत ही सुन्दर होटल है इस होटल से आप एवेन्यू माउंटेन और एफिल टॉवर भी देख सकते हैं. इस होटल में 4 बेडरूम 4 बाथरूम डाइनिंग रूम किचन और बहुत सारे सीटिंग रूम्स मौजूद हैं. जिसमें एक बार में सिर्फ 10 गेस्ट ही रुक सकते हैं. यहां पर एक रात का किराया $27000 है. 

3- लास वेगास में मौजूद द स्काई कैसीनो रिसॉर्ट के आसपास का नजारा बहुत खूबसूरत है. आप इस होटल में मसाज का भी मजा ले सकते हैं, इस होटल में एक रात रुकने पर $40000 चुकाने पड़ते हैं.

Related Articles

Back to top button