उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

बांदा-रायबरेली राजमार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली व बोलेरो की टक्कर में 5 की मौत, 7 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बांदा-रायबरेली राजमार्ग के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के पास रविवार देर शाम ट्रैक्टर-ट्रॉली और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार फतेहपुर जिले के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है। फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजीव राज ने सोमवार को बताया, “रविवार देर शाम करीब आठ बजे बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ठिठौरा गांव का पूर्व फौजी मेवालाल (48) किराए की बोलेरो से अपने दस अन्य रिश्तेदारों के साथ बांदा जिला स्थित अपनी ससुराल छापर गांव में नाती के छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।

उनकी बोलेरो जीप बांदा-रायबरेली राजमार्ग में बांदा की सरहद से लगे फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के पास बांदा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से आमने-सामने टकरा गई।”उन्होंने  कहा, “टक्कर से बोलेरो सवार मेवालाल, उसकी पत्नी मंजू (45), भांजा अंश (5), सलहज भगवती (40) और 40 वर्षीय अज्ञात बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि मेवालाल का दामाद राजेश (32), बेटी पूजा (28), दामाद की बहन पूजा (16), भांजी आरुषि (7), मेवालाल का बेटा चेतन (20), प्रेम यादव (20) और संतलाल (40) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।”

मथुरा एक्सप्रेसवे पर ट्राला से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

राजीव ने बताया कि घायलों में राजेश, उसकी पत्नी पूजा और बहन की हालत ज्यादा चिंताजनक है, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है। हादसा दोनों वाहनों के तेज रफ्तार होने से असंतुलित होने पर हुआ है, ट्रैक्टर-ट्रॉली कब्जे में ले लिया गया है और उसके फरार चालक की तलाश की जा रही है। सभी शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button