Lifestyle News - जीवनशैली

बात-बात पर रोने वाली लड़‍कियां कमजोर नहीं बल्कि होती हैं बहुत खास

हम सभी चाहे औरत हो या मर्द कभी-न-कभी किसी परेशानी में या दुःख में इमोशनल हो जाते है और रोने लग जाते यही और क्या आपने ये देखा है की कभी कोई लड़का रोता है तो लोग उसे क्या-क्या कहते है , लोग कहते है की क्यों तू लड़का होकर भी लड़कियों की तरह रो रहा है, आपको पता है ये बाते क्यों कही जाती है क्योंकी लड़कियाँ छोटी-से-छोटी बातों को भी दिल पर ले लेती है और रोना शुरू कर देती है।

बात-बात पर रोने वाली लड़‍कियां कमजोर नहीं बल्कि होती हैं बहुत खासऐसा लोग मानते है की जो लड़कियाँ बहुत ज्यादा कमजोर होती है वही छोटी-छोटी बातों पर रोने लगती। शायद उन लोगो को ये बात नहीं मालूम की ये जो छोटी-छोटी बातों पर रोने वाली लड़कियाँ होती है वो अंदर से कितनी ज्यादा मजबूत और गुणवान होती है। ऐसी लड़कियाँ दिल की बहुत साफ होती है, ये किसी को तकलिफ नहीं दे सकती है। और अपनी भावनाओ को कंट्रोल नहीं कर पाती इसलिए रो पड़ती है। छोटी-छोटी बातों पर रोने वाली लड़कियाँ जिस किसी से प्यार करती है दिल से करती है और ये उसके बिना नहीं रह पाती है.

बात-बात पर रो देने वाली लड़कियाँ किसी को नुकसान पहुंचाने के बारे में सोच भी नहीं सकती और ये कभी किसी का फायदा उठाने की नहीं सोचती। ऐसी लड़कियां किसी से मदद भी नहीं माँगती जिस कारण से उन्हें अकेलापन महसूस होता है और दुःख में आँखों से आँसू आ जाते है। इनके मन में किसी के लिए भी बुरे विचार नहीं होते और न कभी ये किसी से दुश्मनी करना चाहती है।

अगर आपके पास भी ऐसा कोई है तो उस पर गुस्सा नहीं करना चाहिए बल्की आपको उनका साथ देना चाहिए। अगर आपकी लाइफपार्टनर भी ऐसी है जो आपकी बातो से इमोशनल हो जाती है तो आप बहुत भाग्यशाली है क्योंकी आपकी लाइफपार्टनर ऐसी है जो आपको कभी धोखा नहीं देगी। ऐसी लड़कियों की सबसे बड़ी खासियत यह है की आप पर कितनी भी बड़ी मुसीबत क्यों न आये ऐसे में वो आपका साथ कभी नहीं छोड़ेगी। मुशिकलों में भी आपके साथ खड़ी रहकर आपका हौसला बढ़ाएगी। जब इनके साथ कुछ बुरा होता है तो ये सहन नहीं कर पाती और रोने लग जाती है।

 

Related Articles

Back to top button