ज्ञान भंडारफीचर्डराष्ट्रीय

बाबा खौफ़ में… और इधर कैदी हनीप्रीत का जेल में नया कांड सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश !

दोस्तों 25 अगस्त को जब राम रहीम जेल गया था तो खबरें आई थी कि उसे वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है हालांकि जेल प्रशासन ने इसका विरोध किया था. लेकिन अब ठीक ऐसी ही खबरें हनीप्रीत के बारे में भी आ रही हैं. बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती हनीप्रीत देशद्रोह के मामले में अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि हनीप्रीत को जेल में VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. नियमों को ताक पर रखकर उसे हर सुविधा दी जा रही है.

कैदी हनीप्रीत का जेल में नया कांड सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश !कल हनीप्रीत का पूरा परिवार उससे मिलने अंबाला की जेल पहुंचा था. लेकिन जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाते हुए उनकी गाड़ी न केवल अंदर तक गई बल्कि न तो किसी की सुरक्षा जांच हुई. जिस कार में हनीप्रीत के परिवार वाले आए थे उस कार की न कोई चेकिंग हुई और न ही उस कार को किसी  ने रोकने की कोशिश की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार में हनीप्रीत का भाई साहिल तनेजा, भाभी सोनाली, बहन नीशू और जीजा सचित बजाज सवार थे.

हनीप्रीत के घरवाले करीब दो घंटे जेल में रहे. जिसकी वजह से जेल से छूटने वाले कैदियों की रिहाई कुछ समय के लिए लटक गई और उनके परिजनों को बेवजह परेशान होना पड़ा. इस घटना के सामने आने के बाद लग रहा है कि डेरे की वीआईपी हनीप्रीत को जेल में भी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है.

इसके साथ ही आपको पुरानी जानकारी बता दें कि बलात्कार के दो केसों में राम रहीम को बीस साल की जेल मिल चुकी है. राम रहीम को सिरसा डेरे में बनी गुफा में साध्वियों के यौन शोषण का दोषी पाया गया है. राम रहीम पर आरोप साबित होने पर हुई हिंसा में पंचकूला में 32 और सिरसा में 6 लोगों की मौत हुई थी. हिंसा के बाद हनीप्रीत लगातार फरार चल रही थी, करीब एक महीने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और अब वह जेल में अपना रोना रो रही है खाना भी अच्छे से नही खा रही है और खबरों के मुताबिक़ कहा जा रहा है कि वह बहुत कमजोर हो गयी है .

Related Articles

Back to top button