मनोरंजन

“बालिका वधू” की सुगना को तो आप जानते ही होंगे, अब दिखतीं हैं इतनी हॉट…देखें तस्वीरें

इंडियन टीवी सिरिअल्स में अब तक का जाना माना शो “बालिका वधु” जिसे बहुत लोगों ने देखा और बेहद पसंद भी किया, यहाँ तक की जिन्होंने सिरिअल्स की दुनिया से आज तक कोई वास्ता भी नहीं रक्खा उन्हें भी ये नाम अच्छे से पता है। कलर्स टीवी पे आने वाला ये शो सभी के दिल को भा गया और इसने पूरे ‘2245’ एपिसोड करते हुए शो को समाप्त किया।

“बालिका वधु” में एक वृद्धा महिला थी जो सबकी दादी थीं और ये बहुत डांटती फटकारतीं भी थीं सबको लेकिन आपने ये भी देखा होगा एक लड़की थी सुगना नाम की जो अपनी दादी से बहुत ही डर-डर के रहती थी, दरअसल इस लड़की का असली नाम “विभा आनंद” है। विभा को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक रहा है यही वजह थी की उन्होंने ने बालिका वधु में अपना किरदार भी बखूबी निभाया था।

विभा ने अपनी दिलों को लुभा देने वाली एक्टिंग की वजह से बालिका वधु के इलावा अब तक “संस्कार लक्ष्मी “, श्री’, ‘सुख बाय चांस”, “फियर फाइल्स”, “कैरी रिश्ता खट्टा -मीठा “, “ये है आशिकी”, “महाभारत”, “कैसी है ये यारियां” “बेगुसराई”, कर्मफल दाता शनि” और अब “देवसेना” में अपना अच्छा प्रदर्शन देतीं आ रहीं हैं।

अब तक टीवी में देखि गयीं विभा को आपने संस्कार भरे किरदार में ही देखा होगा लेकिन आप शायद इस बात से महरूम है की असल ज़िन्दगी में वो कितनी हॉट और सेक्सी है। यह अपने फैंस फॉलोवर्स के साथ अटैच्ड रहने के लिए ज़्यादा तर एक्टिव रहतीं हैं। और अपनी बहुत सारी फोटोस भी शेयर करतीं है उनके साथ जिसमे वो काफी हॉट और मनमोहक अंदाज़ में दिखतीं हैं हर बार।

Related Articles

Back to top button