मनोरंजन

बाहुबली की बहन दिखने में है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, एक बार देखें जरुर…

आज से कुछ वक्त पहले पर्दे पर आई फिल्म बाहुबली की बात करें तो इस फिल्म ने लोगों के बीच धमाल मचा दिया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई जिसकी वजह से इस फिल्म ने कमाई के सभी रिकॉर्ड को तोड़ डाला। इसके साथ ही साथ इस फिल्म में काम करने वाले अभिनेता भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुए। आपको बता दें कि इस फिल्म में जिस अभिनेता ने अपने अभिनय की एक झलक दिखाई थी वह उससे पहले कभी रीजनल एक्टर हुआ करते थे।बाहुबली की बहन दिखने में है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, एक बार देखें जरुर...

परंतु इस फिल्म में अभिनय करने के बाद आज यह अभिनेता एक राज्य नहीं बल्कि पूरे देश में तो बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए। इसी फिल्म में काम करने के बाद अभिनेता प्रभास ने लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। आज हम आपको इस अभिनेता की बड़ी बहन के बारे में बताने वाले हैं जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। तो चलिए जानते हैं प्रभास की बड़ी बहन के बारे में…

बाहुबली फिल्म में अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करने वाले अभिनेता प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को हैदराबाद में हुआ था। हैदराबाद में जन्मे प्रभास आज लगभग 38 साल के हो चुके हैं। आपको बता दें कि प्रभास ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में की थी। उनके पर्दे पर आई पहली फिल्म ईश्वर थी। इस फिल्म में उन्हें पहली बार लीड रोल अदा करने को मिला था। आज प्रभास तमिल सिनेमा के एक बहुत बड़े एक्टर के तौर पर लोगों के बीच जाने जाते हैं। आज तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके प्रभास की पर्दे पर आई फिल्म बाहुबली ने उन्हें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल कर दिया है।

प्रभास की बड़ी बहन की बात करें तो उनका नाम प्रगति बताया जाता है। प्रभास से उम्र में बड़ी प्रगति का जन्म भी हैदराबाद में ही हुआ था। हैदराबाद में जन्म लेने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई भी हैदराबाद में ही पूरी की। आपको बता दें कि प्रगति हमेशा अपने छोटे भाई प्रभास की अच्छे तरीके से देखभाल किया करती है। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि इतने बड़े एक्टर बन जाने के बाद भी प्रभास के द्वारा पहने गए कपड़ों का चुनाव आज भी उनकी बड़ी बहन प्रगति के द्वारा ही किया जाता है। बताया जाता है कि प्रभास को भी अपनी बड़ी बहन के द्वारा पसंद किए गए कपड़े पहनना अच्छा लगता है।

इतने बड़े स्टार की बहन होने के बावजूद प्रगति फिल्मों की लाइमलाइट भरी दुनिया से खुद को अलग रखना ही पसंद करती है। आपको बता दें कि लाइमलाइट भरी दुनिया से खुद को काफी दूर रखने वाली प्रगति एक बार अपने बयान की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई थी। ऐसा बताया जाता है जब बाहुबली रिलीज हुई थी उसके बाद प्रभास की शादी को लेकर बातें शुरू हुई तो उन्होंने लोगों के सामने ऐसा कहा कि वह अपने छोटे भाई की शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। इसके साथ ही साथ हुआ अपने छोटे भाई की शादी को पूरी तरह से एंजॉय करने वाली है।

Related Articles

Back to top button