मनोरंजन

बाहुबली प्रभास करने वाले हैं इस फेमस एक्ट्रेस से शादी, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!!

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते आज बॉलीवुड में अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. इन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता और उनकी फिल्मों के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपको न पता हो

बाहुबली प्रभास करने वाले हैं इस फेमस एक्ट्रेस से शादी, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!!

आपको बाहुबली फिल्म तो अच्छी तरह से याद ही होगी, ये एक ऐसी फिल्म थी जिसने कमाई के बहुत से रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आपको शायद न पता हो कि प्रभास की शादी का इंतजार उनके फैन्स को बेसब्री से हैं और शायद लोगों का ये इंतजार अब खत्म भी होने वाला है.

बाहुबली 2 की पूरी कहानी महेंद्र बाहुबली और देवसेना की लव स्टोरी के ऊपर थी. देवसेना से पहली नज़र में प्यार से लेकर देवसेना के प्यार में अपने राज्य की गद्दी छोड़ने तक बाहुबली ने अपने प्यार का सबूत दिया था.

इस फिल्म में देवसेना और महेंद्र बाहुबली के बीच बहुत से रोमांटिक सीन थे. आपको बात दें कि बाहुबली फिल्म से पहले प्रभास और देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी साउथ की बहुत सारी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के समय अनुष्का और प्रभास की नजदीकियां बढ़ती गयी. आपको ये बात जानकर जरुर हैरानी होगी कि प्रभास अनुष्का से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने अनुष्का को 3 साल तक शादी भी नहीं करने दी थी.

बाहुबली प्रभास करने वाले हैं इस फेमस एक्ट्रेस से शादी, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!!

बात की जाए अनुष्का की खूबसूरती की तो अनुष्का बेहद खूबसूरत है. प्रभास खुद भी अब तक शादी के लिए बहुत सी लड़कियां रिजेक्ट कर चुके हैं. खबरों की माने तो अनुष्का और प्रभास अगले साल यानि 2019 में शादी करने वाले हैं और बहुत जल्दी वो इस खबर की पुष्टि भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button