मनोरंजन

बिग बॉस के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा माहिरा के साथ कार में एक साथ हुए स्पॉट…

‘बिग बॉस’ खत्म हुए भले ही 11 दिन बीत गए हों लेकिन माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच अभी भी बहुत कुछ चल रहा है। पारस जहां अपने स्वयंवर में व्यस्त हैं तो वहीं माहिरा फर्जी सर्टिफिकेट मामले में फंस गई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर माहिरा और पारस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों कार में एक साथ नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर माहिरा शर्मा फैन पेज अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो में दोनों एक साथ कार में गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों जो गाना गा रहे हैं उसके बोल हैं- ‘मुझसे शादी करोगे।’ माहिरा और पारस के इस नए अंदाज को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

इन दोनों की दोस्ती ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी। शो में दोनों के बीच नजदीकियां भी देखी गई। जिसे देखकर कई बार लगा कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे है। हालांकि बातों बातों में कई बार स्वीकार भी किया लेकिन सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे। कुछ दिन पहले माहिरा शर्मा ने पारस से अपने रिश्ते को लेकर बयान भी दिया था।

वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने कहा- ‘पारस मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह हमेशा एक दोस्त ही रहेगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वह इस समय एक शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कर रहे हैं। मैं अपने दोस्त की शादी में जरूर नाचूंगी। हालांकि घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। ऐसा कुछ नहीं है वो मेरा सिर्फ दोस्त है।’

माहिरा शो खत्म होने के बाद एक विवाद में फंस गई हैं। ये विवाद एक अवॉर्ड से जुड़ा है। उन्होंने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर कर लिखा था कि उन्हें दादासाहब फालके अवॉर्ड मिला है। यह अवॉर्ड उन्हें बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया। अब इस सर्टिफिकेट को फर्जी बताया जा रहा है। उनके दावे को दादासाहब फालके की टीम ने झूठा बताया। इसके बाद से माहिरा शर्मा लगातार खबरों में हैं। अब उनकी तरफ से इस पर प्रतिक्रिया आई है। माहिरा शर्मा ने कहा, ‘दादासाहब फालके की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था। मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं।’

Related Articles

Back to top button